Move to Jagran APP

Jio vs Airtel vs VI: ये हैं 1.5GB वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान, कीमत 250 रुपये से कम

Jio Airtel और VI के पास किफायती प्रीपेड प्लांस की भरमार है जिनमें हाई-स्पीड डेटा से लेकर फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप तक का एक्सेस दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए किफायती प्रीपेड पैक की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम आएगी।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 04:36 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 04:36 PM (IST)
Jio, Airtel और VI की प्रतिकात्मक फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और VI के बीच डेटा प्लान को लेकर प्रतिस्पर्धा बहुत बढ़ गई है। यही वजह है कि कंपनियों ने ज्यादा-से-ज्यादा यूजर को अपने साथ जोड़ने के लिए हर रेंज के प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इन सभी रिचार्ज प्लान में पर्याप्त डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। ऐसे में अपने लिए अच्छे प्रीपेड पैक का चुनाव करना मुश्किल हो गया है। इसलिए आज हम यहां आपके लिए कुछ प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 250 रुपये से कम है।

loksabha election banner

Jio का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह बेस्ट सेलर डेटा प्लान है। इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 28 दिन की है। यूजर को इस प्रीपेड पैक में रोजाना 1.5GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह सुपर वैल्यू डेटा प्लान है। इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 28 दिन की है। यूजर को इस प्रीपेड पैक में रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

VI का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन-आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 100SMS और 1.5GB डेटा मिलता है। यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा रिचार्ज पैक के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाता है।

Airtel का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान रोजाना 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्लान के जरिए यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा डेटा प्लान के साथ उपभोक्ताओं को अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.