Move to Jagran APP

Xiaomi की यह ऐप देगी 1 लाख तक का लोन, पढ़ें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

Mi Credit के लिए कंपनी ने Aditya Birla Finance Limited मनी व्यू अर्लीसैलरी Zestmoney और CreditVidya समेत फिनटेक ब्रांड और NBFC के साथ साझेदारी की है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 12:44 PM (IST)
Xiaomi की यह ऐप देगी 1 लाख तक का लोन, पढ़ें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस
Xiaomi की यह ऐप देगी 1 लाख तक का लोन, पढ़ें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने भारतीय मार्केट में Mi Credit पर्सनल लोन सर्विस री-लॉन्च की है। कंपनी ने कहा है कि यह सर्विस युवा प्रोफेशनल्स के लिए पेश की गई है। इसके लिए कंपनी ने Aditya Birla Finance Limited, मनी व्यू, अर्लीसैलरी, Zestmoney और CreditVidya समेत फिनटेक ब्रांड और NBFC के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने दावा किया है कि यह सर्विस रियल-टाइम अप्रूवल के साथ लोन लेने के प्रोसेसर को सरल बनाती है।

loksabha election banner

Mi Credit से लोन लेने के लिए क्या है जरूरी: इस सर्विस के जरिए यूजर को पहचान पत्र और सेल्फी की जरूरत होगी। इसके साथ ही आपको लोन क्यों चाहिए इसकी जानकारी भी देनी होगी। कंपनी ने कहा है कि Mi Credit के लिए यूजर्स को पेपरलेस KYC करानी होगी। इसके जरिए चाहें आपका बैंक की भी हो, उसमें पैसा क्रेडिट हो जाता है। Mi Credit कम ब्याज दर पर ज्यादा लोन ऑफर करता है। आपको बता दें कि इसके जरिए यूजर्स को 1 लाख तक का लोन दिया जाएगा।

इस तरह इस्तेमाल करें Mi Credit ऐप:

  • Mi Credit ऐप को पहले Xiaomi स्मार्टफोन में इंस्टॉल किया जाएगा। यह गूगल प्ले स्टोर या इन-हाउस गेट ऐप से डाउनलोड किया जा सकता है।
  • ऐप को इंस्टॉल करने के बाद उसे ओपन करें और सभी परमीशन्स दें।
  • इसके बाद Get Now पर टैप करें और मोबाइल नंबर एंटर करें। अब आपको OTP दिया जाएगा। इसे एंटर कर Proceed पर टैप करें।
  • इसके बाद सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करना होगा।
  • अब आपको अपनी एक फोटो क्लिक कर अपलोड करनी होगी। इसके बाद Proceed पर क्लिक करें।
  • यहां आपकी एक लोन प्रोफाइल बना दी जाएगी जिसमें दिया होगा कि आप लोन के लिए योग्य हैं या नहीं।
  • अगर आप लोन के लिए योग्य होते हैं तो आपसे बैंक अकाउंट और वेतन का ब्यौरा मांगा जाएगा। इसके बाद आपके अकाउंट में लोन ट्रांसफर कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.