Move to Jagran APP

Camera Phone Under 20000: व्लॉगिंग करने वालों के लिए बेस्ट हैं ये स्मार्टफोन, कीमत भी है कम

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि उसमें अच्छा कैमरा मिलता हो। हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो 20000 हजार से कम की कीमत में आते हैं। इनमें फोटोग्राफी के लिए अच्छी क्वालिटी का कैमरा दिया जाता है। आइए इनके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Mon, 19 Feb 2024 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2024 07:13 PM (IST)
व्लॉगिंग करने वालों के बेस्ट हैं ये स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। व्लॉगिंग करने के लिए अगर आप कोई नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि कम प्राइस रेंज में कोई ऐसा फोन मिल जाए जिसमें अच्छा कैमरा मिलता हो। साथ ही प्रोसेसर भी पावरफुल दिया गया हो। यह खबर आपके काम की साबित हो सकती है। हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे बेस्ट फोन की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Samsung Galaxy M34 5G

इस फोन को 7 जुलाई 2023 को भारत में लॉन्च किया गया था, यह फोन 3 कलर ऑप्शन प्रिज्म सिल्वर, मिडनाइट ब्लू और वॉटरफॉल ब्लू में आता है। इसकी कीमत लॉन्च के वक्त 16,999 रुपये बेस वेरिएंट के लिए थी। इसे आप बेस्ट कैमरा फोन के तौर पर ले सकते हैं।

iQOO Z6 Lite 5G

अच्छे कैमरे वाला फोन खरीदने वालों के लिए आईकू की तरफ से आने वाला ये फोन बढ़िया साबित हो सकता है। यह फोन 20,000 हजार से कम दाम में लिया जा सकता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर दिया जाता है। 

Oppo A78 5G

इसमें बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया जाता है जो व्लॉगिंग करने वालों के लिए काम आएगा। साथ ही परफॉर्मेंस के लिए इसमें पावरफुल प्रोसेसर मिलता है। इसे भी खरीदारी के वक्त आप देख सकते हैं। इसकी कीमत 20,000 हजार से नीचे है। 

Redmi Note 12 5G

इसमें स्नेपड्रैगन 4 जेन 1 प्रोसेसर दिया जाता है और पावर के लिए बड़ी बैटरी दी जाती है। इसमें सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- ...तो इंसानों के साथ रोबोट भी करेंगे काम, अगले 10 वर्षों में पहुंच जाएंगे आपके घर और ऑफिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.