Move to Jagran APP

Amazon सेल में 1,000 रुपये से कम कीमत में ब्लूटूथ हेडफोन खरीदने का मौका

Amazon Great Indian Festival सेल में आप स्मार्टफोन और एक्सेसरीज समेत कई डिवाइसेज को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको 1000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले ब्लूटूथ हेडफोन के बारे में बताने जा रहे हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:09 AM (IST)
Amazon सेल में 1,000 रुपये से कम कीमत में ब्लूटूथ हेडफोन खरीदने का मौका
यह फोटो Amazon की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Great Indian Festival सेल चल रही है और इस सेल में आकर्षक डिस्काउंट व ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। बता दें कि यह सेल कुछ दिनों के लिए नहीं बल्कि दिवाली तक जारी रहेगी। इस सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, हेडफोन और स्पीकर्स समेत कई डिवाइसे शानदार ऑफर्स में उपलब्ध हैं। आज हम आपको Amazon सेल में 1,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले ब्लूटूथ हेडफोन के बारे में बताएंगे। यहां देखें पूरी लिस्ट...

loksabha election banner

truke Fit 1

कीमत: 799 रुपये

truke Fit 1 को Amazon Great Indian Festival सेल में केवल 799 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस में आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलेगा। इसमें यूजर्स को शानदार ऑडियो क्वालिटी मिलेगी। इसमें एडवांस ब्लूटूथ ईयरफोन तकनीक का उपयोग किया गया है जिसकी मदद से 30 फीट की दूरी से भी डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है। सिंगल चार्ज में यह डिवाइस 12 घंटे का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है।  

pTron Bassbuds

कीमत: 899 रुपये

pTron Bassbuds ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन है और पावर बैकअप के लिए इसमें 400mAh की बैटरी दी गई है। जो कि आपको सिंगल चार्ज में 6 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसमें कॉम्पेक्ट चार्जिंग केस, माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल दिया गया है।  

truke Fit Pro Power True Wireless Earbuds

कीमत: 999 रुपये

इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें चार्जिंग केस के साथ 2000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 100 घंटे का बैकअप प्रदान कर सकती है। इसके ईयरबड्स में 40mAh की बैटरी मौजूद है। इसमें यूजर्स शानदार म्यूजिक का मजा ले सकते हैं।

WeCool Moonwalk M1 True Wireless Earbuds

कीमत: 799 रुपये

अगर आप कम कीमत में ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो WeCool Moonwalk M1 True Wireless Earbuds भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसमें कॉलिंग के लिए यूजर्स को माइक्रोफोन​ मिलेगा। साथ ही इसमें नॉइस कैंसिलेशन फीचर भी मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.