Move to Jagran APP

ये हैं भारत के दमदार एयर प्यूरीफायर, घर की हवा को नहीं होने देंगे प्रदूषित, यहां देखें लिस्ट

बढ़ते प्रदूषण के बीच आप अपने घर के लिए नया एयर प्यूरीफायर खरीदने का विचार बना रहे हैं तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं। इस लिस्ट में आपको कुछ चुनिंदा एयर प्यूरीफायर की जानकारी मिलेगी जो आपकी पहली पसंद बन सकते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 04:31 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 04:54 PM (IST)
ये हैं भारत के दमदार एयर प्यूरीफायर, घर की हवा को नहीं होने देंगे प्रदूषित, यहां देखें लिस्ट
HAVELLS Portable Room Air Purifier की यह फोटो फ्लिपकार्ट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिल्ली-एनसीआर की हवा काफी प्रदूषित हो चुकी है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए एयर प्यूरीफायर (Air Purifier) खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम आने वाली है। यहां आपको कुछ चुनिंदा अच्छे एयर प्यूरीफायर की जानकारी मिलेगी, जो आपकी पहली पसंद बन सकते हैं। आइए इन एयर प्यूरीफायर पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Blue Star Portable Room Air Purifier

कीमत : 7,999 रुपये

ब्लू स्टार का यह पोर्टेबल रूम एयर प्यूरीफायर बेहद शानदार है। इस प्यूरीफायर में HEPA, Pre-Filter और Activated Carbon का सपोर्ट दिया गया है, जो हवा प्रदूषण फैलाने वाले कण को रोकता है।

Sharp Air Purifier

कीमत : 9,990 रुपये

कंपनी ने Sharp Air Purifier में Plasmacluster तकनीक दी गई है। इसके साथ ही शार्प एयर प्यूरीफायर में एक्टिवेटेड कार्बन, प्री-फिल्टर और HEPA का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह प्यूरीफायर मिड साइज के रूम के लिए एकदम परफेक्ट है।

HAVELLS AP46 Portable Room Air Purifier

कीमत : 14,890 रुपये

HAVELLS का यह एयर प्यूरीफायर बड़े कमरों के लिए एकदम ठीक है। इस प्यूरीफायर में यूवी, कोल्ड Catalyst, एक्टिवेटेड कार्बन और प्री फिल्टर दिया गया है। ये फिल्टर्स हवा में मौजूद प्रदूषित कण को खत्म करता है। इस प्यूरीफायर की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 15 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

O2 Cure REME LED Portable Air Purifier

कीमत : 21,995 रुपये

O2 Cure REME LED में एक्टिव प्यूरीफिकेशन तकनीक के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह प्यूरीफायर सिर्फ धूल और प्रदूषण को ही नहीं बल्कि कोरोना वायरस को भी खत्म करता है। इसके अलावा इस प्यूरीफायर में एक ऐसा फिल्टर दिया गया है जिसे आराम से धोया जा सकता है। वहीं, यह एयर प्यूरीफायर छोटी जगह के लिए परफेक्ट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.