नई दिल्ली (टेक डेस्क)। कर्नाटक विधानसभा नतीजें 4 दिन पहले आ चुके हैं। इन 4 दिनों से कांग्रेस, जेडीएस और भाजपा के बीच राजनीतिक उठापटक जारी है। ऐसे में भला सोशल मीडिया कहां पीछे रहने वाला था। विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ट्विटर पर इन राजनीतिक दलों को लेकर फनी ट्विट्स की बाढ़ आ गई। कई यूजर्स राहुल गांधी, कांग्रेस, अमित शाह समेत राजनीतिक दलों को ट्रोल करने लगे।

वहीं कर्नाटक चुनाव के नतीजों की बात करें तो बीजेपी को सबसे ज्यादा 104 सीटें मिली। वहीं 78 सीट जीत चुकी कांग्रेस ने 38 सीट वाले जेडीएस को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान किया। राज्यपाल द्वारा सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी को सरकार बनाने का न्यौता मिलने के बाद कांग्रेस और जेडीएस के विधायक आधी रात को सुप्रीम कोर्ट पंहुचे। वहीं 17 मई को बीजेपी के येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

यूजर्स ने किए मजेदार ट्वीट्स

अनुराग सक्सेना नाम के यूजर ने चुनावी नतीजों पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसपर लोगों ने 300 बार से ज्यादा कमेंट्स किये।

सागर नाम के यूजर ने बाहुबली फिल्म की तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, जब तक तुम हमारे साथ हो मुझे इलेक्शन हराने वाला पैदा नहीं हुआ मामा। इस पोस्ट पर लोगों ने 1600 बार से ज्यादा कमेंट्स किए। वहीं करीब 600 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया।

आशीष मिश्रा नाम के यूजर ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, कांग्रेस मोदी वेव को रोकने की कोशिश कर रही है। इस पोस्ट पर भी 135 बार कमेंट किया गया।

सुजेश नाम के यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी की ईवीएम की पूजा करते हुए तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट पर भी 200 बार कमेंट किया गया।

एक यूजर ने आईपीएल मैच के जरिए अमित शाह और देवगौड़ा की तस्वीर पोस्ट की। लोगों ने इस तस्वीर को 100 बार रिट्वीट किया। 

यह भी पढ़ें :

स्मार्टफोन बेचने में शाओमी बनी नंबर वन, टॉप-5 में शामिल हुए चौंकाने वाले नाम

हैवी ट्रांजेक्शन के लिए पेटीएम ने जोड़ा माय पेमेंट्स फीचर, इस तरह करें इस्तेमाल

फेसबुक पर अब बोलकर भी कर सकेंगे पोस्ट, भारत में रोल-ऑउट हुए ये तीन नए फीचर्स

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस