Move to Jagran APP

इंस्टाग्राम लेकर आ रहा है नया Album फीचर,होगा बेहद खास, जाने कैसे होगा इस्‍तेमाल

दुनिया भर में फेमस हो चुके फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम के यूजर्स के लिए बड़ी खबर है। इंस्टाग्राम ऐप जल्‍द ही अपने यूजर्स के लिए एक एल्‍बम फीचर ला रहा है। इसमें यूजर्स एक सिंगल पोस्ट में एक से अधिक फोटो अब आसानी से शेयर कर सकेंगे

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 10:16 AM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2017 10:21 AM (IST)
इंस्टाग्राम लेकर आ रहा है नया Album फीचर,होगा बेहद खास, जाने कैसे होगा इस्‍तेमाल
इंस्टाग्राम लेकर आ रहा है नया Album फीचर,होगा बेहद खास, जाने कैसे होगा इस्‍तेमाल

नई दिल्ली| इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। यूजर्स इसमें जल्‍द ही एक नए फीचर का इस्‍तेमाल करेंगे। जिससे अब यूजर्स एक से अधिक वीडियो ओर फोटो इस पर शेयर कर सकेंगे। इस फीचर को एल्बम नाम से जाना जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह फीचर कैसे काम करेगा अौर यह एंड्रॉयड व आईओएस दोनों स्‍मार्टफोन पर काम करेगा या नहीं। आइए इन सवालों का जवाब जानने के लिए आप यहां पर पढ़ें....

loksabha election banner

दुनिया भर में फेमस हो चुके फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम के यूजर्स के लिए बड़ी खबर है। इंस्टाग्राम ऐप जल्‍द ही अपने यूजर्स के लिए एक एल्‍बम फीचर ला रहा है। इसमें यूजर्स एक सिंगल पोस्ट में एक से अधिक फोटो अब आसानी से शेयर कर सकेंगे। इस नए फीचर में यूजर अब कम से कम 10 फोटोज और वीडियो को एक साथ शेयर कर सकेंगे। जिसमें उन्‍हें कोई परेशानी नहीं होगी। इसमें यूजर्स को अपने बहुत सारे फोटोज को सेलेक्ट करने के लिए एक ऑप्शन दिखाई देगा। इसके अलावा उन्‍हें फिल्टर और दूसरे एडिट जैसे ऑप्शन भी मिलेंगे। जिससे यह फोटो शेयरिंग सिस्‍टम एल्बम जैसा दिखाई देगा।

Image result for instagram album feature

इतना ही नहीं इसमें पहले की तरह ही सिंगल फोटो वीडियो पोस्ट करने पर दोस्तों को हर फोटो पर टैग करने की भी सुविधा रहेगी। इसके अलावा यूजर्स उसमें लोकेशन की जानकारी और कैप्शन भी आसानी से ऐड कर पाएंगे। इंस्टाग्राम के इस नए एल्‍बम फीचर्स में यूजर्स अपने मन के मुताबिक थीम भी दे सकते हैं। कुछ ही हफ्तों में यह फीचर्स काम करने लगेगा। यह ऐप एल्‍बम आने वाले दिनों में एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के यूजर्स के लिए शुरु हो जाएगा। हालांकि अब यह इंस्‍टाग्राम यूजर्स को कितना पसंद आता है। यह तो आने वाला वक्‍त बताएगा। 

यह भी पढ़ें, 

नोकिया वापस ले आया 3310 एक नए अवतार में, 10 गुना अधिक है बैटरी लाइफ, जाने क्या है नया

ZTE ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 5जी स्मार्टफोन, 4जी सर्विस से 10 गुना होगा बेहतर

ये हैं टॉप बेस्ट स्मार्टफोन्स, बैटरी समेत शानदार हैं अन्य स्पेसिफिकेशन्स, कीमत 8000 रुपये से भी कम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.