नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने एक महीने के अंदर भारत में Vivo Y सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Vivo Y17 और Vivo Y15 लॉन्च किए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स की खास बात यह है कि ये दोनों स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है। Vivo Y17 को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था जबकि Vivo Y15 को हाल ही में लॉन्च किया गया है। Vivo Y15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.35 इंच का LCD और एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिजोल्यूशन 1520x72 पिक्सल है।

यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22SoC प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4GB+64GB का स्टोरेज दिया गया है जिसे डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह एड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित फनटच ओएस पर काम करता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसे Rs 13,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। Vivo Y15 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Vivo Y17 के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 5000mAh की दमदार बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें में 6.35 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले वाटर ड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio P35SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इसकी मेमोरी को भी आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह एड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित फनटच ओएस पर काम करता है। इसे Rs 17,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। Vivo Y17 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप