Move to Jagran APP

जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के 1 जीबी डाटा प्लान में कौन सा बेहतर

149 रुपये से 199 रुपये तक में ये टेलीकॉम कंपनियां दे रही हैं हर रोज 1 जीबी 4जी डाटा

By Shubham ShankdharEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2018 07:45 AM (IST)
जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के 1 जीबी डाटा प्लान में कौन सा बेहतर
जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के 1 जीबी डाटा प्लान में कौन सा बेहतर

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। डाटा प्लान को लेकर इन दिनो टेलीकॉम कंपनियां कई सारे ऑफर्स दे रही हैं। 1 जीबी डाटा प्लान से लेकर 5 जीबी तक के प्लान यूजर्स के लिए मौजूद है। ऐसे में साल भर पहले 1 जीबी डाटा में पूरा महीना चलाने वाले यूजर्स के लिए अब 1 जीबी डाटा दिन के लिए भी कम पड़ने लगा है। कहना गलत नहीं होगा कि टैरिफ वॉर का यूजर्स को खूब फायदा मिल रहा है। हम आपको जियो, आइडिया, वोडाफोन और एयरटेल के 1 जीबी प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि आप खुद अपना मनपसंद प्लान चुन सकें, डालते हैं एक नजर।

loksabha election banner

जियो 149 प्लान: जियो के इस ऑफर में यूजर्स को हर रोज 1 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। प्लान में जियो एप को फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 100 एमएमएस मिलेंगे, इसके साथ अनलिमिटेड वाइस कालिंग की भी सुविधा मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक रहेगी।

एयरटेल 199 प्लान: एयरटेल के 199 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 1 जीबी 4जी डाटा रोज मिलेगा। प्लान में फ्री वाइस कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा है साथ ही यूजर्स को हर रोज 100 एमएमएस भी मिलेंगे। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक की होगी।

वोडाफोन 198 प्लान: वोडाफोन के 198 प्लान में यूजर्स को हर रोज 1 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक रहेगी।

आइडिया 199 प्लान: आइडिया के 199 रिचार्ज ऑफर में यूजर्स को 1 जीबी 4जी डाटा रोज मिलेगा। प्लान में फ्री वाइस कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा है, साथ ही यूजर्स को हर रोज 100 एमएमएस करने को मिलेंगे। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक की होगी।

यह भी पढ़ें:

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2018 की ये रहीं 4 बड़ी घोषणाएं

i7 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप Acer swift 7

CES 2018 में लॉन्च हुए खास गैजेट्स, आपकी नींद और स्किन का रखेंगे ख्याल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.