Move to Jagran APP

ये हैं सबसे पावरफुल बैटरी वाले 6 स्मार्टफोन्स, 2 दिनों तक बिना रुके चलते हैं फोन

इन 6 स्मार्टफोन्स में यूजर्स को 5,300mAh तक की बैटरी मिलती है, जो एक बार फुल चार्ज करने पर 2 दिनों तक आसाम से चलती है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 11:42 AM (IST)
ये हैं सबसे पावरफुल बैटरी वाले 6 स्मार्टफोन्स, 2 दिनों तक बिना रुके चलते हैं फोन
ये हैं सबसे पावरफुल बैटरी वाले 6 स्मार्टफोन्स, 2 दिनों तक बिना रुके चलते हैं फोन

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें पावरफुल बैटरी हो और जिसे बार-बार चार्ज न करना पड़े, तो हम आपके लिए 6 ऐसे स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं जिनमें आपको 5,300mAh तक की बैटरी मिलती है। यानी कि इन स्मार्टफोन्स को एक बार फुल चार्ज करने पर ये आराम से दो दिनों तक चल सकते हैं। तो जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के नाम और फीचर्स के बारे में।

loksabha election banner

Xiaomi Mi Max 2

Xiaomi की Max सीरीज को इसकी पावरफुल बैटरी के लिए जाना जाता है। Xiaomi ने हाल ही में अपने Mi Max 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसमें आपको 5,300mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा इसमें बड़ा एचडी डिस्प्ले मिलता है। हालांकि कैमरे की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको थोड़ा निराश कर सकता है। फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर यह आसानी से दो दिन तक चलता है। 20,000 रुपये से कम कीमत में यह एक अच्छा स्मार्टफोन है।

Asus ZenFone Max Pro M1

Asus ZenFone Max Pro M1 एक मिडरेंज स्मार्टफोन है। इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। डिवाइस को एक बार फुल चार्ज करने पर यह दो दिनों तक आराम से चल सकता है। फोन के औसत कैमरे को छोड़ दिया जाए तो यह एक शानदार स्मार्टफोन है।

Oppo Realme 2

Oppo ने हाल ही में अपने Realme 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसमें आपको 4,230mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा आपको इसमें नॉच फीचर, ड्यूल कैमरा और स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर मिलता है। फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर यह आसानी से दो दिन तक चल जाता है। फोन के बेस मॉडल को आप 10,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Infinix Zero 5 Pro

फोन में 4,350mAh की बैटरी दी गई है, जिससे फोन फुल सिंगल चार्ज पर दो दिनों तक काम करता है। अगर आप फोन पर गेम या इंटरनेट का जमकर भी इस्तेमाल करते हैं तब भी यह एक दिन से ज्यादा चलता है। फोन में आपको बड़ी स्क्रीन मिलती है। हालांकि इसका कैमरा काफी औसत है।

Redmi Note 5 Pro

Redmi Note 5 Pro शाओमी के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन्स में से एक हैं। इसमें आपको 4,000mAh की बैटरी मिलती है। इसका कैमरा और प्रोसेसर काफी अच्छा काम करता है। फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपये से भी कम है।

Motorola One Power

Motorola One Power स्मार्टफोन को अभी लॉन्च नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन में होगा। इसके अलावा आपको इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी होगी जो 5,000mAh के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें:

इन 4 तरीकों से अपने स्लो लैपटॉप की स्पीड कर सकते हैं तेज

Whatsapp पर इस ट्रिक से बिना नंबर Save किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज

इन 5 तरीकों की मदद से गीले स्मार्टफोन को खराब होने से बचा सकते हैं आप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.