Move to Jagran APP

एयरटेल और वोडा के ये प्लान देते हैं 40GB से अधिक डाटा, पढ़ें कम्पैरिजन

एयरटेल और वोडाफोन के पोस्ट पेड प्लान में यूजर्स को 90 से 100 जीबी तक का डाटा मिल रहा है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 09:11 PM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 12:50 PM (IST)
एयरटेल और वोडा के ये प्लान देते हैं 40GB से अधिक डाटा, पढ़ें कम्पैरिजन
एयरटेल और वोडा के ये प्लान देते हैं 40GB से अधिक डाटा, पढ़ें कम्पैरिजन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के बीच जारी प्री-पेड वॉर में यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा हो रहा है। सभी कंपनियों की तरफ से यूजर्स को रिझाने की तमाम कोशिशें की जा रही है। ऐसे में वो यूजर्स जो ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए कंपनियां पोस्ट-पेड प्लान्स में कई ऑफर दे रही हैं। हम आपको एयरटेल और वोडाफोन के पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आप अपनी पसंद का प्लान खुद चुन सकें।

loksabha election banner

एयरटेल ने तीन ऑफर की पेशकश की है और इन तीनों ऑफर्स में प्रति दिन डाटा के इस्तेमाल पर कोई भी लिमिट नहीं लगाई गई है।

एयरटेल 499 रुपये प्लान: प्लान में 40 जीबी का डाटा दिया जा रहा है। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वायस कॉल करने को मिलेंगे। इस प्लान में फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी गई है। यूजर अपने बचे डाटा को अगले महीने में ट्रांसफर कर सकते हैं। यूजर 200 का डाटा बैलेंस रख सकते हैं। इस ऑफर में यूजर्स को विंक टीवी, विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस मिलेगा। इसके साथ 1 साल का अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

एयरटेल 799 रुपये प्लान: प्लान में 60 जीबी का डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में 499 रुपये प्लान की सारी सुविधाएं शामिल हैं।

एयरटेल 1199 रुपये प्लान: प्लान में 90 जीबी का डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वायस कॉल के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। यूजर अपने बचे डाटा को अगले महीने में ट्रांसफर कर सकते हैं। यूजर 200 का डाटा बैलेंस रख सकते हैं। इस ऑफर में यूजर्स को विंक टीवी, विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस मिलेगा। इसके साथ 1 साल का अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

वोडाफोन के प्लान भी हैं खास

वोडाफोन 499 रुपये प्लान: प्लान में 40 जीबी का डाटा दिया जा रहा है। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वायस कॉल करने को मिलेंगे। इस प्लान में फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी गई है। यूजर अपने बचे डाटा को अगले महीने में ट्रांसफर कर सकते हैं। यूजर 200 का डाटा बैलेंस रख सकते हैं। यूजर्स को इस प्लान में हर रोज 100 एसएमएस करने को मिलेंगे। इस ऑफर में वोडाफोन प्ले एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जहां यूजर्स टेलीविजन शोज और मूवीज देख सकेंगे।

वोडाफोन 699 रुपये प्लान: प्लान में 50 जीबी का डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा ये प्लान पूरी तरह से वोडाफोन के 499 रुपये प्लान की तरह ही है।

वोडाफोन 999 रुपये प्लान: 75 जीबी डाटा और 2 महीने का फ्री नेट फ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के अलावा ये प्लान बाकी के 2 रेड प्लान्स की तरह ही है।

वोडाफोन 1299 रुपये प्लान: ये प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प हैं जो इंटरनेशनल कालिंग करते हैं। प्लान में 100 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा। प्लान में 2 महीने का फ्री नेट फ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा प्लान में यूएस, कनाडा, चीन, सिंगापोर, थाईलैंड और मलेशिया के लिए 100 इंटरनेशनल मिनट्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:

Asus ZenBook Flip S भारत में लॉन्च हुआ, Acer Swift 5 से होगा मुकाबला

हुवावे की पी20 सीरीज से 4 दिन पहले लॉन्च होगा वीवो वी9, जानें फीचर्स और कीमत

HTC U12 Plus स्मार्टफोन पर धूल और पानी का नहीं होगा असर, Mi Mix 2S के फीचर्स लीक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.