Move to Jagran APP

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ऑफर कर रहा 40GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स

जियो और एयरटेल के इन पोस्टपेड प्लान्स में चल रही है कड़ी प्रतिस्पर्धा, पढ़ें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 07:34 PM (IST)
जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ऑफर कर रहा 40GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए एक पुराने प्लान में बदलाव किया है। नए प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 40GB 3G/4G डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और इनकमिंग/आउटगोइंग रोमिंग कॉल्स मिलेंगी। इसी के साथ कंपनी एक साल के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की होगी। इन सभी बेनिफिट्स का लाभ 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान में उठाया जा सकता है। इससे पहले इस प्लान में यूजर्स को 30GB का डाटा मिल रहा था।

loksabha election banner

जियो के 509 रुपये के पोस्टपेड प्लान से टक्कर: एयरटेल के इस प्लान की सीधी टक्कर जियो के 509 रुपये के पोस्टपेड प्लान से होगी। इस प्लान के तहत कुल 60GB डाटा दिया जाता है। डाटा यूसेज की सीमा 2GB प्रति दिन की है।

एयरटेल प्लान के अन्य लाभ: बाकी कई बेनिफिट्स के अलावा एयरटेल के इस प्लान में विंक टीवी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। उपभोक्ताओं को लाइव टीवी, मूवीज और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन भी मिलेगा। इस ऑफर का लाभ सभी पोस्टपेड कस्टमर्स उठा सकते हैं। इसके अलावा बचा हुआ 3G/4G डाटा अगली बिल साइकिल में कैरी फॉरवर्ड हो जाएगा। इससे काम रेंज में एयरटेल का 399 रुपये का प्लान उपलब्ध है। इसमें यूजर्स को 20GB 3G/4G डाटा के साथ अनलिमिटेड रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉल्स मिलती है। 

वोडाफोन और जियो से कड़ी प्रतिस्पर्धा : वोडाफोन और जियो के ऑफर्स से प्रतिस्पर्धा के चलते एयरटेल ने हाल ही में पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ही यूजर्स के लिए कई ऑफर्स पेश किए हैं। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने 995 रुपये का लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान पेश किया था। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 100 एसएमएस प्रति दिन और 1GB 3G/4G डाटा प्रति महीना और 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

वहीं, जियो ने नया कैशबैक ऑफर पेश किया है। इसके अंतर्गत 398 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराने पर 200 प्रतिशत तक का कैशबैक मिल सकता है। यह कैशबैक वाउचर्स के रूप में मिलेगा।

पढ़ें:

SBI की Quick एप की मदद से अब एटीएम कर पाएंगे कंट्रोल, पढ़ें कैसे करेगा काम

खुशखबरी: मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी में अब सप्ताह नहीं, कुछ घंटे लगेंगे

व्हाट्सएप चैट के मैसेज पढ़ने के बाद भी नहीं चलेगा सामने वाले को पता, आजमाएं यह तरीका

सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज 9900 रुपये की डाउन पेमेंट पर उपलब्ध, पढ़ें ऑफर और कम्पैरिजन

एलजी से लेकर हुवावे के ये स्मार्टफोन्स जल्द होने वाले हैं लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.