नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi Go अब 16GB इंटरनल स्टोरेज के नए वैरिएंट में पेश किया गया है। नए Xiaomi Redmi Go वैरिएंट को Rs 4,799 में पेश किया गया है। फोन को आज से ही Mi.com, Flipkart और Mi Home stores से खरीदा जा सकता है। याद दिला दें, Redmi Go को 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Rs 4499 में लॉन्च किया गया था। फोन ओपन सेल में खरीद के लिए पहले से उपलब्ध है।

कई यूजर्स द्वारा फोन में अधिक स्टोरेज की डिमांड के कारण, कंपनी Redmi Go का 16GB वैरिएंट लेकर आई है। इसकी कीमत बेस वैरिएंट की कीमत से केवल Rs 300 ज्यादा है। माइनस प्वाइंट यह है की कंपनी के फोन की रैम नहीं बढ़ाई है। Redmi Go के नए वैरिएंट में 16GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा फोन की सभी स्पेसिफिकेशन्स एक समान है। इसमें स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

अगर आप Redmi GO या Xiaomi के ही किसी और बजट फोन को लेने कि प्लानिंग में हैं तो इसे आप यहां से खरीद सकते हैं..Redmi Go को Rs 4499 की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह फोन फ्लैश सेल में देश में उपलब्ध है।

Xiaomi Redmi Go: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 16:9 दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। यह Xiaomi का पहला स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें आप सभी ऐप्स के लाइट वर्जन चला सकते हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन 4G VoLTE फीचर के साथ आता है। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी है। इसमें आप ड्यूल सिम कार्ड लगा सकते हैं। फोन की इंटरनल मेमोरी 8 जीबी दी गई है और इसमें 1 जीबी का रैम दिया गया है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां
 

यह भी पढ़ें:

Vivo Y17 की कीमत भारत में हुई ₹2,000 कम, जानें अब कितने में मिलेगा फोन

Oppo Reno Z ड्यूल कैमरा और स्नैपड्रैगन 710 के साथ लॉन्च, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स

Honor Days Sale: ₹9,000 सस्ते में खरीदे जा सकेंगे Honor के ये स्मार्टफोन्स 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप