नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Xiaomi ने एक नया प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ऑडियो सेगमेंट में Mi Dual Driver इन-ईयर ईयरफोन्स को भारत में पेश किया है। इसकी कीमत मात्र 799 रुपये है। इसमें ड्यूल डायनमिक ड्राइवर्स समेत ब्रैडेड केबल के साथ आता है। यह टैंगल फ्री है। कंपनी ने इस ईयरफोन में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ-साथ पैसिव नॉयस कैंसिलेशन भी उपलब्ध कराया है।

Mi Dual Driver ईयरफोन्स की कीमत: इनकी भारत में कीमत 799 रुपये है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से खरीदा जा सकेगा। कंपनी खुद को स्मार्टफोन बाजार में स्टेबल करने के बाद अब दूसरे सेगमेंट्स पर भी खासा ध्यान दे रही है। स्मार्टफोन के अलावा ईयरफोन्स समेत अन्य प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की तरफ कंपनी अग्रसर है।

Mi Dual Driver ईयरफोन्स के फीचर्स: ये ईयफोन्स यूजर्स को एक बेहतर ऑडियो क्वालिटी उपलब्ध कराता है। यह क्वालिटी एकदम संतुलित है। इसके लिए ईयरफोन्स में 10mm और 8mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। कंपनी ने कहा है कि इन ड्राइवर्स के साथ यूजर्स को कम डिस्टॉर्शन के साथ पूरा साउंड स्टेज मिलेगा। इससे साउंड क्वालिटी बेहतर बेस और क्रिस्प ट्रैबल के साथ उपलब्ध होगी। कंपनी ने कहा है कि यह स्क्रैच प्रूफ है। साथ ही यह फिंगरप्रिंट रेसिसटेंट भी है।

यह ईयरफोन रिमोट के साथ आता है। इसमें 3 बटन उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें आप वॉयस अस्सिटेंट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉयस अस्सिटेंट का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को प्ले या फिर पॉज बटन को कुछ देर तक दबाकर रखना होगा। जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया इसमें टैंगल फ्री ब्रैडेड केबल दिया गया है। ऐसे में यूजर्स को केबल के उलझने की भी दिक्कत से नहीं गुरना पड़ेगा। इन ईयरफोन्स में मैग्नेटिक सक्शन भी उपलब्ध कराया गया है।  

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस