Move to Jagran APP

Vivo Y89 को ड्यूल रियर कैमरा के साथ किया गया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर डिटेल

Vivo Y89 को कंपनी की चीनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही ई-कॉर्स वेबासइट Aliexpress पर सेल के लिए उपलब्ध भी करा दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 10:45 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 03:39 PM (IST)
Vivo Y89 को ड्यूल रियर कैमरा के साथ किया गया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर डिटेल
Vivo Y89 को ड्यूल रियर कैमरा के साथ किया गया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर डिटेल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने चुपचाप एक नया स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Vivo Y89 है। इसे कंपनी की चीनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही ई-कॉर्स वेबासइट Aliexpress पर सेल के लिए उपलब्ध भी करा दिया गया है। Aliexpress पर इस फोन की कीमत 266 चीनी युआन यानी करीब 19,000 रुपये है। इसे ब्लैक और ब्लू/पर्पल ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इस फोन को भारत जैसे अन्य मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

loksabha election banner

Vivo Y89 के फीचर्स:

इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280×1080 है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 506 GPU मौजूद है। साथ ही इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है।

बैटरी और कनेक्टविटी:

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। साथ ही इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें AI आधारित ब्यूटी मोड और सॉफ्टलाइट फ्लैश मौजूद है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक फीचर और फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। कनेक्टविटी के लिए ड्यल-सिम कार्ड स्लॉट्स, 4G LTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, A-GPS और ग्लोनास जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, यह फोन FunTouch OS 4.0 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC से करना है ऑनलाइन टिकट कैंसिल, यहां जानें आपको कितना देना होगा चार्ज

Flipkart Republic Day सेल: आसुस के स्मार्टफोन्स पर मिलेगा 8000 रुपये तक का डिस्काउंट

Facebook जल्द पेश करेगा LOL सेक्शन, जानें आएगा किस काम 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.