नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने चीन में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y7s लॉन्च कर दिया है। ध्यान रहे, Y7s की स्पेसिफिकेशन्स हाल ही में लॉन्च हुए Vivo S1 से मिलती-जुलती है। खबर है की, कंपनी Vivo S1 को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। Vivo की चीन की वेबसाइट पर Y7s की पूरी स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन की जानकारी उपलब्ध है।

Vivo Y7s स्पेसिफिकेशन्स: हैंडसेट में 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप Notch दी गई है। डिस्प्ले FHD+ रिजोल्यूशन के साथ आता है। स्पेसिफिकेशन्स पेज के अनुसार, फोन में मीडियाटेक हीलियो P65 के साथ ओक्टा-कोर CPU दिया गया है। Vivo इस फोन के सिर्फ एक स्टोरेज और रैम वैरिएंट 6GB/128GB बेच रही है। कंपनी ने फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध कराया है, ताकि फोन की स्टोरेज को एक्सपैंड किया जा सके।

Vivo V15 स्मार्टफोन में कई खासियतें दी गई है। यह फोन Amazon पर कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां। 

कैमरा सेक्शन की बात करें, तो सेल्फीज के लिए फोन में 16MP का सेंसर दिया गया है। Vivo Y7s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें हमें 16MP + 8MP + 2MP सेंसर मिलता है। फोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी सपोर्ट करता है। कंपनी ने फेस अनलॉक भी इस फोन में उपलब्ध करवाया है। डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करती है। हैंडसेट में पॉवर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस दो कलर- से विंड ब्लू और वेव ब्लू में उपलब्ध है। कंपनी ने डिवाइस की कीमत RMB 1,789 (करीब Rs 17,900) रखी है। डिवाइस सेल के लिए 20 जुलाई से उपलब्ध होगी।

Vivo Y17 बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ एक शानदार स्मार्टफोन है। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon पर आपको अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

Twitter का बदला लुक, नए डिजाइन के साथ हुए ये 5 बड़े बदलाव

Chandrayaan 2: ISRO ने ठीक की तकनीकी परेशानी, जुलाई के अंत तक हो सकता है लॉन्च

अब Google Maps पर मिलेगी Bike-Sharing की पूरी जानकारी, 24 शहरों में रोलआउट हुआ फीचर

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस