नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने भारतीय बाजार में अपना एक और धांसू स्मार्टफोन Vivo Y21e लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत कम होने के बावजूद यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें रिवर्स चार्जिंग भी मिलती है, जो इस स्मार्टफोन को पावर बैंक में बदल देता है। इसमें यूजर्स को आई प्रोटेक्शन मोड से लेकर फेस वेक जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

वाई सीरीज के नए स्मार्टफोन Y21e के यूजर्स को 5000mAh की लंबी बैकप बैटरी के साथ ही Snapdragon 680 प्रोसेसर भी मिलेगा।

कीमत

अगर हम बात करें इसके कीमत की तो वीवो के Y21e स्मार्टफोन में यूजर्स को 3GB+64GB स्टोरेज और 0.5GB एक्सटेंडेड रैम मिलता है। कस्टमर्स के लिए यह दो कलर ऑप्शन - मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 12,990 रुपये है।

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी डायरेक्टर योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा कि vivo Y-Series का लक्ष्य उन मिलेनियल्स के लिए है, जिन्हें इमर्सिव एक्सपीरियंस और बेहतर तकनीक की तलाश है। इस लॉन्च के साथ हम ग्राहकों को विभिन्न श्रेणियों में स्मार्टफोन की एक विविध रेंज की पेशकश करके एक मजबूत पोर्टफोलियो स्थापित करने की उम्मीद करते हैं।

कैमरा

बात करें इसके कैमरे की तो वीवो वैसे भी कैमरा फोन माना जाता है। वीवो Y21e यूजर्स को एक हाई-डेफिनिशन फोटोग्राफी देने का वादा करती है। इसमें यूजर्स को 13MP प्राइमरी सेंसर और 2MP सुपर मैक्रो कैमरा मिलता है, जो सुपर HD रिकॉर्डिंग के साथ बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरिएंस देता है। इसके अलावा कस्टमर्स को एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है, जिससे आप कैसी भी लाइट में बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं।

अन्य फीचर्स

वहीं इस फोन में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो विवो Y21e में यूजर को 18W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। इसके साथ ही इसमें रिवर्स चार्जिंग भी मिलती है, जो इस स्मार्टफोन को पावर बैंक में बदल देता है। स्मार्टफोन का 'मल्टी टर्बो 5.0' फीचर डेटा कनेक्शन, सिस्टम प्रोसेसर स्पीड को बढ़ाता है और पावर सेविंग परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है।

Edited By: Sarveshwar Pathak