नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo Y12 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। बजट कीमत में आने वाला यह फोन 5000 एमएएच बैटरी के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा भी इसकी खासियतों में से एक है। इस फोन की कीमत 12,490 रुपये है। इसकी बिक्री ऑफलाइन मार्केट में शुरू हो गई है। इस फोन को एक्वा ब्लू और बरगंडी रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। 

Vivo Y12 के फीचर्स: यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है जो फनटच ओएस 9 पर काम करता है। इसमें 6.35 इंच का एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1544 है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक पी22 (एमटी 6762) प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसका कैमरा टाइम-लैप्स, लाइव फोटोज़, एचडीआर, पोर्टेट मोड, पैनोरमा और सुपर वाइड-एंगल जैसे फीचर्स से लैस है। यह पीडीएएफ सपोर्ट के साथ भी आता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा पोर्टेट बोकेह और एआई फेस ब्यूटी सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी LTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ यूएसबी ओटीजी सपोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

दो बार Vivo Y91 की कीमत कम होने के बाद यह फोन कई यूजर्स के बजट में आ गया होगा। अगर आप इसे खरीदने चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। Amazon से इस वेरिएंट को कम कीमत में खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

International Yoga Day 2019: ये ऐप देगी आपके आस-पास हो रहे Yoga इवेंट्स की पूरी जानकारी

स्मार्टफोन बाजार में क्रांति, यह टेक्नोलॉजी मात्र 13 मिनट में करेगी 4000mAh बैटरी को चार्ज

Oppo है भारत का तीसरा सबसे भरोसेमंद ब्रांड, पहले और दूसरे स्थान पर इन कंपनियों ने किया कब्जा 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप