नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno ने आखिरकार भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Tecno Spark Power 2 लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन है और इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सुपर फास्ट चार्ज के साथ फोन 10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारकर कंपनी अब Realme, Infinix और Redmi जैसे कंपनियों को टक्कर दे सकती है। क्योंकि हाल ही इन कंपनियों ने बजट रेंज के तहत अपने स्मार्टफोन Realme Narzo 10A, Infinix Hot 9 Pro और Redmi 8A dual को लॉन्च किया है। आइए जानते हैं Tecno Spark Power 2 की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से। 

Tecno Spark Power 2 की कीमत और उपलब्धता

Tecno Spark Power 2 को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 9,999 रुपये है। इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा और इसकी पहली सेल 23 जून को आयोजित होगी। यूजर्स इसे मिस्ट्री ग्रे, पर्पल और आइस जेडिएट कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे। 

Tecno Spark Power 2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 7.0 इंच का डॉट नॉच स्क्रीन दी गई है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720*1640 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 2.0GHz Octa-Core प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस के साथ HiOS पर आधारित है। Tecno Spark Power 2 स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark Power 2 में 16MP का एआई क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 8X digital zoom सपोर्ट दिया गया है। जो कि फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। वहीं फोन में ड्यूल फ्लैश के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 18W स्पीड चार्ज सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें ड्यूल स्टीरियो स्पीकर और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद हैं।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस