Move to Jagran APP

Tecno Spark 5 क्वाड रियर कैमरा और 5,000mAh के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Tecno Spark 5 को कंपनी ने मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया है और इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा (फोटो साभार Tecno)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 10:09 AM (IST)
Tecno Spark 5 क्वाड रियर कैमरा और 5,000mAh के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता
Tecno Spark 5 क्वाड रियर कैमरा और 5,000mAh के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपनी Spark सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Tecno Spark 5 लॉन्च कर दिया है। मिड रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया ​गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को साउथ अफ्रीका में लॉन्च किया गया है और वहां इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि कंपनी ने अभी अन्य देशों में Tecno Spark 5 के लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

loksabha election banner

Tecno Spark 5 की कीमत पर नजर डालें तो इसे GHS 720 यानि लगभग 9,300 रुपये है। यह फोन केवल ब्लू, ग्रीन ब्लैक और ओरेंज कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे घाना में कंपनी की वेबसाइट के जरिए प्री-बुक कर सकते हैं। अर्फोडेबल कीमत के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी। 

Tecno Spark 5 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Tecno Spark 5 के फीचर्स की और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 90.2 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। डिस्प्ले का ​स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1,600 पिक्सल है और इसमें पंच-होल दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह फोन 2.0GHz Octa-Core प्रोसेसर पर काम करता है। 

फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark 5 में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को फोन में पंच होल के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.