Move to Jagran APP

Tecno Camon iACE और iSKY2 बजट स्मार्टफोन AI कैमरा के साथ लॉन्च, पढ़ें अन्य फीचर्स

Techno Camon iACE और iSKY2 8000 रुपये के बजट में लॉन्च हुए हैं। बजट कीमत में फेस अनलॉक समेत इन स्मार्टफोन्स में पढ़ें क्या है अन्य खास फीचर्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 06:12 PM (IST)
Tecno Camon iACE और iSKY2 बजट स्मार्टफोन AI कैमरा के साथ लॉन्च, पढ़ें अन्य फीचर्स
Tecno Camon iACE और iSKY2 बजट स्मार्टफोन AI कैमरा के साथ लॉन्च, पढ़ें अन्य फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेक्नो, चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने बजट सेगमेंट में Camon लाइन-अप में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने Camon iACE और iSKY2 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। फोन्स की कीमत क्रमश: 6799 और 7499 रुपये है। दोनों ही फोन्स 13MP AI रियर कैमरा, AI पॉवर्ड सेल्फी कैमरा, 5.5 इंच एचडी प्लस स्क्रीन, 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो फुल व्यू डिस्प्ले, 3050 mAh बैटरी और फेस अनलॉक कैपेबिलिटीज के साथ आते हैं। iACE की बिक्री शुरू हो गई है। iSKY 2 की बिक्री 20 अगस्त से शुरू होगी।

loksabha election banner

डिस्प्ले: Camon iACE और iSKY2  5.5 इंच के समान डिस्प्ले और स्क्रीन साइज के साथ आते हैं। दोनों फोन्स की स्क्रीन एचडी प्लस है और आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर: हार्डवेयर के मामले में भी दोनों लगभग समान है। फोन में MT6739WW 1.5GHz क्वैड-कोर 64 बिट चिपसेट के साथ 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। दोनों फोन्स में स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का विकल्प दिया गया है। सॉफ्टवेयर के मामले में, फोन्स में एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर आधारित HiOS दिया गया है।

बैटरी: दोनों फोन्स में 3050 mAh की बैटरी दी गई है। ध्यान रहे, जहां Camon iACE सिर्फ फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी के साथ आता है। वहीं, CAMON iSKY2 फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी के साथ आता है। फोन के कलर विकल्प में गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक और मिडनाइट ब्लू उपलब्ध है।

कैमरा: इन दोनों फोन्स ने बाजार में कैमरा-सेंट्रिक डिवाइसेज के तौर पर एंट्री की है। Camon iACE में रियर पर 13MP शूटर दिया गया है जो ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसके फ्रंट पर 8MP शूटर दिया गया है और इसके साथ भी ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया गया है।

वहीं, iSKY2 के रियर पर ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 13MP कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में 13MP + VGA कैमरा के साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया गया है।

कीमत और ऑफर्स: Camon iACE 6799 रुपये की कीमत में आता है। वहीं, Camon iSKY2 7499 रुपये की कीमत में आता है। रिलायंस जियो इन फोन्स की खरीद पर 2200 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है। इस ऑफर के भाग के रूप में यूजर्स को जियो अकाउंट में 50 रुपये के 44 कैशबैक वाउचर्स मिलेंगे। ये वाउचर्स हर 198/299 रुपये के रिचार्ज के साथ वैध होंगे। कैशबैक के साथ ही खरीददार को एक साल में एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 डेज फ्री रिप्लेसमेंट और 1 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा भी मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.