Move to Jagran APP

Sony WF-LS900N Earbuds: सोनी ने छोटे और बेहद कम वजन में लांच किये जबरदस्त साउंड वाले इयरबड्स, जानिए कीमत

Sony WF-LS900N Earbuds सोनी ने भारत में अपने नए इयरबड्स लांच कर दिए हैं। खास बात यह है कि यह बड्स साइज़ में छोटे और वजन में हल्के होने के बावजूद जबरदस्त बास के साथ साउंड देते हैं। जानिये फीचर्स और कीमत।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 04:22 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 04:22 PM (IST)
Sony WF-LS900N Earbuds: सोनी ने छोटे और बेहद कम वजन में लांच किये जबरदस्त साउंड वाले इयरबड्स, जानिए कीमत
Sony WF-LS900N Earbuds photo credit- Sony India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Sony ने भारत में अपने नए WF-LS900N Earbuds लांच कर दिए हैं। इन इयरबड्स के सबसे खास फीचर की बात करें तो यह नॉइज़ कैंसलेशन की तकनीक वाले इयरबड्स हैं। इनमें सोनी की सेंसिंग टेक्नोलॉजी और हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया गया है। इसके अलावा इनमें Never Off फीचर भी मिलता है।

loksabha election banner

Sony WF-LS900N Earbuds के फीचर्स

डिजाईन- यह सोनी के सबसे छोटे और सबसे हलके इयरबड्स हैं। इनका वजन लगभग 4.8 ग्राम है। कंपनी ने इसका डिजाईन इस प्रकार किया है कि जिससे कानों में यह आराम से फिट रहे और कोई परेशानी ना हो। इसमें Never off का एक खास फीचर भी दिया गया है जो इसे लगाने पर आवश्यकता पड़ने पर नॉइज़ कैंसलेशन या एमबियेंट साउंड मोड के बीच ऑटोमैटिकली स्विच हो जाता है।

साउंड फीचर्स- कंपनी ने इनमें नॉइज़ कैंसलेशन के साथ हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया है। कंपनी के अनुसार इन इयरबड्स में Sony की सेंसिंग टेक्नोलॉजी मिलती है जिसके माध्यम से यूजर्स को एक नया ऑडियो अनुभव मिलेगा। इसके साथ ही इसमें मौजूद सेंसर और साउंड टेक्नोलॉजी का लाभ उठाकर ये ईयरबड्स AR गेम्स में मज़ेदार और इमर्सिव साउंड मनोरंजन प्रदान कर सकते हैं। संगीत और OTT की स्ट्रीमिंग के लिए इन्हें दिनभर इस्तेमाल किया जा सकता है। Sony WF-LS900N इयरबड्स में 5mm ड्राइवर यूनिट लगाई गई है जिनकी मदद से छोटे ईयरबड्स होने के बावजूद भी साफ़, स्पष्ट और जबरदस्त बास के साथ साउंड मिलेगी।

बैटरी- सोनी के ईयरबड्स अपने चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक चल सकते हैं। इसके 5 मिनट के फ़ास्ट चार्ज से 60 मिनट तक का प्लेबैक मिल जाता है। इसके अलावा नॉइज़ कैंसलिंग फीचर ऑन रहने पर ईयरबड्स 6 घंटे तक चल सकते हैं।

अन्य फीचर्स - ईयरबड्स में मल्टीपॉइंट कनेक्शन मिलता है जिससे आपको दो डिवाइस के बीच इंस्टेंट रूप से स्विच करने में मदद मिलती है। सोनी के इन ईयरबड्स से जब आप जब किसी कॉल को रिसीव करेंगे तो उस समय आपके ईयरबड्स को पता होगा कि कौन-से डिवाइस की रिंग बज रही है जिसके कारण उसी डिवाइस से बड्स अपने आप कनेक्ट हो जायेंगे।

इसके अलावा बड्स में स्पीक-टू-चैट फीचर भी मौजूद है जिसके सहयोग से जब आप किसी से बात करेंगे तो आपका संगीत अपने आप रुक जाएगा। इसके साथ ही जब ईयरबड्स को कान से बाहर निकाला जाएगा तो यह स्वचालित रूप से संगीत को भी रोक देगा और जब उन्हें वापस लगाया कान में लगाया जाएगा तो संगीत फिर से शुरू हो जाएगा।

Sony WF-LS900N Earbuds की कीमत, उपलब्धता और ऑफ़र

Sony WF-LS900N इयरबड्स की कीमत 16,990 रुपये रखी गई है। लेकिन कंपनी लांचिंग ऑफर के तहत इस पर 3,000 रुपये का कैशबैक दे रही है जिसके बाद बड्स की कीमत 13,990 रुपये हो जाती है। यह ऑफर 30 नवंबर तक जारी रहेगा। यह इयरबड्स भारत में सभी Sony Center के साथ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स स्टोर पर 25 नवंबर 2022 से उपलब्ध हो जायेंगे। इयरबड्स black, White और Beige कलर में पेश हुए है।  

यह भी पढ़ें- 30,000 रुपये की रेंज के ये हैं सबसे अच्छे 5G स्मार्टफोन, जानिये सभी के फीचर्स और कीमत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.