Move to Jagran APP

Samsung का 657 लीटर और 21.5 इंच डिस्पले वाला खास फ्रिज लाॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

SpaceMax Family Hub फ्रिज डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी कंप्रेशन पर 10 साल की वारंटी के साथ आता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 12:28 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 12:28 PM (IST)
Samsung का 657 लीटर और 21.5 इंच डिस्पले वाला खास फ्रिज लाॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Samsung का 657 लीटर और 21.5 इंच डिस्पले वाला खास फ्रिज लाॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साउथ कोरियाई टेक कंपनी Samsung ने सोमवार को एक अनोखा रेफ्रिजरेटर लॉन्च कर दिया है। कंपनी का SpaceMax Family Hub रेफ्रिजरेटर 657 लीटर वाली बड़ी कैपेसिटी के साथ आएगा। यह रेफ्रिजरेटर 1,96,990 रुपए में प्री-बुकिंग के लिए Flipkart, Samsung.com और अन्य ऑनलाइन स्टोर पर

loksabha election banner

13 से 26 जुलाई के बीच उपलब्ध रहेगा। फ्रिज की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के पास 9000 रुपए कैशबैक और 37,900 रुपए की कीमत वाले Galaxy Note 10 lite को मुफ्त में हासिल करने का मौका होगा। हालांकि शुरुआती ऑफर के बाद SpaceMaxFamily Hub फ्रिज 2.19 लाख रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। SpaceMax Family Hub फ्रिज डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी कंप्रेशन पर 10 साल की वारंटी के साथ आता है।

नया SpaceMax Family HubTM फ्रिज ऑटोमेट मील प्लानिंग फीचर के साथ आएगा। मतलब आपका फ्रिज फोन से कनेक्ट रहेगा और आप कहीं से भी पता कर सकेंगे कि आपके फ्रिज में क्या रखा है और उसी के हिसाब से घर के खाने के बारे मेंप्लानिंग कर पाएंगे। साथ ही फ्रिज के डोर पर 21.5 इंच फुल एचडी टच स्क्रीन मिलेगी, जिस पर आप किचन में काम करते हुए अपने फेवरेट टीवी शोज और फिल्में देख पाएंगे। फ्रिज में 25W स्पीकर के साथ नॉन एंटरटेनमेंट पैक के साथ आएगा। फ्रिज को टच स्क्रीन की मदद से बिना डोर ओपन करके चला सकेंगे। फ्रिज Bixby वॉयस कंट्रोल दिया गया था। कंपनी के मुताबिक नए SpaceMax Family HubTM रेफ्रिजरेटर में बिना किसी एक्सटर्नल डायमेशन के फ्रिज के अंदर ज्यादा चीजों को स्टोर किया जा सकता है।

सैमसंग का नया फ्रिज इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) इकोसिस्टम को सपोर्ट करेगा। मतलब फ्रिज IoT की मदद से विंडफ्री एसी, फ्लेक्स वॉश वॉशिंग मशीन की तरह स्मार्टफोन से कनेक्ट रहेगा। सैमसंग ने हाल ही में अपने Iot प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए कनेक्टेड वॉशिंग मशीन से लेकर स्मार्टफोन की लंबी रेंज पेश की है। Samsung ने साल 2018 में Family Hub 3.0 रेफ्रिजरेटर को भारत में पेश किया था। यह फ्रिज ट्रिपल कूलिंग

फैसिलिटी के साथ आता था।

(Written By- Saurabh Verma) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.