Move to Jagran APP

pTron की ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच Force X10 लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

pTron Force X10 Launch ग्राहक वॉच को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया (Amazon India) से खरीद पाएंगे। pTron Force X10 स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन में आएगी। Force X10 की खरीद पर एक साल की वारंटी भी दी जाएगी। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

By Saurabh VermaEdited By: Published: Fri, 02 Sep 2022 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 02 Sep 2022 02:36 PM (IST)
Photo Credit - pTron Force X10 File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। pTron ने एक नई ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच pTron Force X10 भारत में लॉन्च की है। इसकी कीमत 1499 रुपये है। नई स्मार्टवॉच Force X10 में एक इमर्सिव 1.7 इंच की फुल टच डिस्प्ले दी गई हैं, जो एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग फ़ंक्शन के साथ हेल्थ ट्रैकिंग सुविधाएं से लैस होगी। स्मार्टवॉच की बिक्री 4 सितंबर 2022 से शुरू होगी। ग्राहक वॉच को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया (Amazon India) से खरीद पाएंगे। pTron Force X10 स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन में आएगी। Force X10 की खरीद पर एक साल की वारंटी भी दी जाएगी। स्पेशल लॉन्च ऑफर के तौर पर पहले 100 ग्राहक लॉन्च के दौरान Force X10 को सिर्फ 99 में खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

स्पेसिफिकेशन्स 

  • इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग और रिसीविंग फंक्शन भी शामिल है। साथ ही इसमें अल्ट्रा-स्लिम, लाइट डिज़ाइन और आसान हेल्थ मैनेजमेंट सुविधा मिलती है।
  • pTron Force X10 वजन में हल्की और एर्गोनॉमिक रूप से निर्मित है। वॉच में क्रिस्प ग्राफिक्स और एम्प्लीफाइड ब्राइटनेस मिलती है। साथ ही शानदा 2.5D कर्व्ड डायल एक प्रीमियम एलॉय धातु का इस्तेमाल किया गया है।
  • Force X10 में 8 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इससे स्मार्टवॉच यूज़र अपने रक्त ऑक्सीजन और हृदय गति पर नज़र रख सकते हैं।
  • pTron Force X10 वाटर प्रूफिंग के लिए IP68 रेटिंग के सपोर्ट के साथ आती है। अन्य फीचर्स में राइज एंड वेक डिस्प्ले, ब्लूटूथ के जरिए कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं।
  • pTron Force X10 स्मार्टवॉच Android और iOS के लिए pTron प्रोप्राइटरी pTron Fit+ ऐप के साथ आती है। सहज और सरल pTron Fit+ ऐप में सहज एनिमेशन और एक अनुरूप स्मार्टवॉच UI है, जो यूज़र्स के हेल्थ डेटा पर बेहतर तरीके से नज़र रखने के लिए सहज नेविगेशन की सुविधा देता है।
  • pTron Force X10 में चार शानदार रंग हैं, जिनमें ग्लैम ब्लैक, प्योर ब्लैक, स्पेस ब्लू और स्यूड पिंक शामिल हैं जो इसे एक फैशन स्टेटमेंट बनाते हैं और सभी आउटफिट्स को पूरा करते हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.