Move to Jagran APP

मिड रेंज बजट में Nokia के तीन नए स्मार्टफोन G22, C32 और C22, पावरफुल बैटरी के साथ बन सकते हैं यूजर्स की पसंद

Nokia New Smartphone इलेक्ट्रॉनिक कंपनी नोकिया अपने ग्राहकों के लिए मिड रेंज में नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम फोन Nokia X30 को पेश किया था। (फोटो- नोकिया)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 26 Feb 2023 06:38 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2023 08:11 PM (IST)
मिड रेंज बजट में Nokia के तीन नए स्मार्टफोन G22, C32 और C22, पावरफुल बैटरी के साथ बन सकते हैं यूजर्स की पसंद
Nokia G22 C32 and C22 Mid Range Budget Phone Features, Pic Courtesy- Nokia

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी नोकिया ने हाल ही में अपने ग्राहकों को Nokia X30 का तोहफा दिया था। कंपनी ने नया फोन भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया था। वहीं अब बहुत सी नई खूबियों के साथ नोकिया की सी सीरीज ग्राहकों को लुभा रहा है।

loksabha election banner

कंपनी के ग्राहकों का ध्यान नोकिया का फर्स्ट एवर स्मार्टफोन Nokia G22 भी अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। कंपनी का दावा है कि नए स्मार्टफोन तीन दिन की पावरफुल बैटरी के साथ लाए गए हैं। आइए नोकिया की नई पेशकश पर एक नजर डालते हैं-

कीमत के साथ क्वालिटी डिवाइस होती है ग्राहकों की पसंद

कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को लॉन्ग लास्टिंग और क्वालिटी डिवाइस ही भाते हैं। यही नहीं ग्राहकों को अच्छे डिवाइस कम कीमत पर ही चाहिए होते हैं।

ऐसे में Nokia G22 ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। इस एक शानदार डिजाइन के साथ लाया गया है, ताकि यह लंबे समय तक चल सके। इसी तरह कंपनी Nokia C32 और Nokia C22 को भी नए बदलावों के साथ पेश किया गया है।

Nokia G22 को यूजर खुद कर सकता है रिपेयर

कंपनी का कहना है नए स्मार्टफोन Nokia G22 को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिसे यूजर आसानी से जरूरत पड़ने पर रिपेयर कर सकता है। किसी डेमेज की स्थिति में यूजर के लिए स्मार्टफोन के पार्ट्स भी अफोर्डेबल कीमत के साथ लाए गए हैं। यानी चार्जिंग पोर्ट और डिस्प्ले को लेकर ग्राहक को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं होगी।

C22 को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन स्ट्रॉन्ग बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। फोन में 2.5D display glass दिया गया है। यह फोन 13MP कैमरा के साथ पेश किया गया है।

दूसरी ओर, Nokia C32 को 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि सी सीरीज में यूजर्स को प्रीमियम फील मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.