Move to Jagran APP

Mi Men’s Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones, Mi 2-in-1 USB Cable की बिक्री 4 अप्रैल से

Mi Men’s Sports Shoes के साथ ही कंपनी ने Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) भी पेश किए हैं। इनकी बिक्री भी 4 अप्रैल से की जाएगी

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 09:14 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 10:18 AM (IST)
Mi Men’s Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones, Mi 2-in-1 USB Cable की बिक्री 4 अप्रैल से
Mi Men’s Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones, Mi 2-in-1 USB Cable की बिक्री 4 अप्रैल से

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने लाइफस्टाइल और फैशन के क्षेत्र में कदम रखते हुए Xiaomi Mi Men's Sports Shoes 2 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्पोर्ट्स शू की बिक्री 4 अप्रैल से आधिकारिक स्टोर के साथ ही कंपनी के क्राउडफंडिग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। Mi Men’s Sports Shoes के साथ ही कंपनी ने Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) भी पेश किए हैं। इनकी बिक्री भी 4 अप्रैल से की जाएगी। इस बात की जानकारी Xiaomi के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मिली है।

loksabha election banner

Mi Sports Bluetooth Earphones

इस स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स को कंपनी ने Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 के साथ ही लॉन्च किया था। इसकी बिक्री 4 अप्रैल से की जाएगी। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो यह IPX4 रेटेड वाटर रेसिस्टेंस फीचर्स के साथ आता है। इसका बॉडी एंटी स्लिप मैकेनिजम पर काम करता है और ईयरफोन्स का वजन काफी हल्का है। इसे एक बार चार्ज करने पर यह 5 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है। साथ ही यह ब्लूटूथ 4.1 को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत Rs. 1,499 रुपये है।

Mi Men's Sports Shoes 2 की खासियत

शाओमी के दावे के मुताबिक इस Mi Men's Sports Shoes 2 को यूनी-मोल्डिंग तकनीक के साथ बनाया गया है। इसमें 5 तरह के मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है। ये स्पोर्ट्स शूज शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप रेसिस्टेंट हैं। इसके अलावा कंपनी ने यह भी दावा किया है कि ये स्पोर्ट्स शूज पहनने में काफी कंफर्टेबल है क्योंकि इसमें फीशबोन स्ट्रक्चर का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी वजह से अचानक मोच आने के खतरे को कम किया गया है।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

इस स्पोर्ट्स शूज को बनाने के लिए इसमें टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच, सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल और पीयू सपोर्टिंग लेयर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से यह स्पोर्ट्स शूज पहनने में कंफर्टेबल है। ब्रीथेबल मेश फेब्रिक का इस्तेमाल होने की वजह से इसे धोना काफी आसान है। Xiomi Mi Men's Sports Shoes 2 की कीमत Rs. 2,499 रखी गई है। यह ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। Mi 2-in-1 USB Cable की कीमत के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। Mi के एक्सेसरीज खरीदें यहां

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M30 Vs Motorola One: बजट रेंज में कौन है बेहतर?

Xiaomi Mi 9X देगा Vivo V15 Pro को चुनौती, 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 की बड़ी जानकारी आई सामने, नहीं होगा कोई बटन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.