Move to Jagran APP

LG W10 Alpha ड्यूल VoLTE सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

LG W10 Alpha में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच और 199 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। बजट सेगमेंट में लॉन्च किया यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 04:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 04:18 PM (IST)
LG W10 Alpha ड्यूल VoLTE सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
LG W10 Alpha ड्यूल VoLTE सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। LG ने अपनी W सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन LG W10 Alpha भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। जो कि देशभर में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा। बजट सेगमेंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत ₹9,999 है। यह फोन केवल ब्लैक कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि ​फोन में उपयोग की गई 3,450mAh की बैटरी 12 घंटे का टॉकटाइम, 29 घंटे म्यूजिक और 5 घंटे का वीडियो प्लेबैक करने में सक्षम है। इसके अलावा LG W10 Alpha में खास फीचर के तौर पर AI फेशियल अनलॉक दिया गया है। 

prime article banner

LG W10 Alpha को भारतीय बाजार में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 3GB + 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। जिसे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार 128GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी+ Raindrop Notch डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। Android 9 Pie पर आधारित यह फोन 1.6Ghz Octa Core Unisoc प्रोसेसर से लैस है। 

फोटोग्राफी के लिए LG W10 Alpha में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश की सुविधा उपलब्ध है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन का वजन 170 ग्राम और साइज 147.3x71x8.9mm है। कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए इसमें 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और वाई-फाई आदि शामिल हैं। 

वैसे बता दें कि LG अपनी W सीरीज में एक और स्माटफोन W20 पर काम कर रही है और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। पिछले LG W20 स्मार्टफोन Google Play Console पर लिस्ट हुआ था और लिस्टिंग के अनुसार इसमें 1520 × 720 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जा सकता है। फोन को Spreadtrum SC9863A चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 3GB रैम की सुविधा उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके फीचर्स या लॉन्च डेट से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.