Move to Jagran APP

फेस अनलॉक फीचर और कैशबैक ऑफर के साथ आईवूमि i1s एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च

सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाले ये स्मार्टफोन्स जियो फुटबॉल ऑफर के साथ हुए लॉन्च, पढ़ें पूरी जानकारी

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 08:17 AM (IST)
फेस अनलॉक फीचर और कैशबैक ऑफर के साथ आईवूमि i1s एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च
फेस अनलॉक फीचर और कैशबैक ऑफर के साथ आईवूमि i1s एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमि ने i1s स्मार्टफोन का एनिवर्सरी एडिशन भारत में पेश किया है। इस एडिशन की कीमत को 7499 रुपये रखी है। यह फोन बिक्री के लिए एक्सक्लुसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसी के साथ इस फोन पर रिलायंस जियो फुटबॉल ऑफर के तहत कैशबैक भी मिलेगा। इसके साथ ही इसी ऑफर के साथ मात्र 3999 रुपये की कीमत में Elite ड्यूल स्मार्टफोन पेश किया है, जिसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी का दावा है की भारत में उपलब्ध यह सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन है।

loksabha election banner

आईवूमि लॉन्च ऑफर: यह स्मार्टफोन जियो फुटबॉल ऑफर के साथ आ रहा है। इस ऑफर के तहत रिलायंस जियो की तरफ से 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक के बाद फोन का इफेक्टिव प्राइज 5299 रुपये हो जाएगा।

फोन की खासियतः फोन की यूएसपी के बारे में बात करें तो फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। इसकी मदद से यूजर्स स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फेस से भी अनलॉक कर पाएंगे। कंपनी ने दावा किया है की 8000 रुपये से कम कीमत में फेस अनलॉक फीचर देने वाली आईवूमि पहली कंपनी है।

फोन के फीचर्सः स्मार्टफोन में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन में एचडी आईपीएस इंफिनिटी एज डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक 6737v प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा: कैमरा की बात करें तो फोन में 13MP+2MP का रियर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन को पॉवर देने का काम 3000mAh की बैटरी करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 4G VoLTE, ब्लूटुथ, वाई-फाई, डुअल सिम व माइक्रो USB पोर्ट आदि मौजूद है।

Elite ड्यूल स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स: फोन की लुक पर काम करते हुए कंपनी ने इसे स्लीक डिजाइन दिया है। इसमें 5 इंच डिस्प्ले के साथ स्क्रैच रेजिस्टेंस ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। स्मार्टफोन की खसियत इसका ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके रियर में 8MP+2MP सेसनोर के साथ एलईडी लाइट और ऑटो फोकस फीचर दिया गया है। इसके फ्रंट में 5MP का सेंसर दिया गया है। इसके साथ सेल्फी फ्लैश भी मौजूद है।

स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वैड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है। स्मार्टफोन सेल के लिए शॉपक्लूज पर उपलब्ध है।

कनेक्टिविटी के मामले में फोन 4G VoLTE सपोर्ट करता है। इसमें ड्यूल सिम स्लॉट मौजूद है। फोन बालक, गोल्ड और सिल्वर कलर वैरिएंट में उपलब्ध है।

जियो फुटबॉल ऑफर: स्वाइप ने रिलायंस जियो के साथ यूजर्स को इंस्टेंट कैशबैक उपलब्ध करवाने के लिए साझेदारी की है। फोन की कीमत इतनी कम होने के बावजूद इस पर 2200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक यूजर्स को वाउचर्स के रूप में मिलेगा। यह कैशबैक जियो फुटबॉल ऑफर के तहत मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग-पैनासोनिक समेत इन कंपनियों के टीवी हुए महंगे, जानिए कितने बढ़े दाम

शाओमी ने अपनी 2 नए स्मार्ट टीवी को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei Mate SE Vs Xiaomi Redmi Note 5 Pro: फीचर्स से लेकर कीमत तक, जानें कौन बेहतर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.