नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी कंपनियों के सस्ते स्मार्टफोन्स को चुनौती देने के लिए Itel ने बजट रेंज में स्मार्टफोन Itel A44 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 4000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला ओप्पो के सब ब्रांड Realme के C1 स्मार्टफोन से होगा। इस फोन को पिछले महीने भारत में 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं Itel के इस बजट स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

Itel A44 के मुख्य फीचर्स

इस फोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.45 इंच का फुल WGA+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 1GB रैम और क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल और 0.3 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन ड्यूल 4जी सिम को सपोर्ट करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन एक बार चार्ज करने पर 3 दिन का बैटरी बैकअप देती है। फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

Realme C1 के फीचर्स

कीमत- 7,999 रुपये

Realme C1 को भारत में 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। दिवाली के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत बढ़ा दी गई है। अब यह स्मार्टफोन 7,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ बजट रेंज में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, इसमें 4,230 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कैमरा फीचर्स की बात करें चो इसमें 13+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। वहीं, फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Vodafone के इन प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा है 100 फीसद का कैशबैक

Flipkart Mobiles Bonanza: नोकिया, सैमसंग समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रही है बेस्ट डील

Xiaomi Redmi Note 6 Pro 23 नवंबर को होगा लॉन्च, क्या Realme 2 Pro को मिलेगी चुनौती?

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप