नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स को लिए 100 फीसद कैशबैक ऑफर जारी किया है। इस ऑफर के तहत Vodafone के तीन प्रीपेड प्लान्स के रिचार्ज पर यूजर्स को 100 फीसद का कैशबैक दिया जा रहा है। इससे पहले रिलायंस जियो ने भी दिवाली के मौके पर अपने यूजर्स के लिए चुनिंदा प्लान्स पर 100 फीसद कैशबैक ऑफर किया है। Vodafone के 399, 458 और 509 रुपये के प्लान्स पर यूजर्स को यह कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। ये सभी कैशबैक यूजर्स को MyVodafone ऐप के जरिए दिया जाएगा। जियो की तरह ही यूजर्स को 50 रुपये के वाउचर्स कैशबैक के रूप में दिए जाएंगे जिसका इस्तेमाल यूजर्स अगले रिचार्ज में कर सकते हैं। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

Vodafone 399 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 50 रुपये के 8 कैशबैक वाउचर्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में डाटा के अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। साथ ही इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Vodafone 458 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को 50 रुपये वाले 9 कैशबैक वाउचर्स दिए जाएंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 1.4GB डाटा प्रतिदिन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। साथ ही इस प्लान में अनलमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलता है।

Vodafone 509 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को 50 रुपये के 10 वाउचर्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को 1.4GB डाटा का लाभ प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

रिलायंस जियो कैशबैक ऑफर्स

पिछले महीने रिलायंस जियो ने भी कैशबैक ऑफर्स का ऐलान किया है। यह कैशबैक ऑफर 30 नवंबर तक वैलिड है। रिलायंस जियो यूजर्स को 149 रुपये के ऊपर के सभी रिचार्ज पर 100 फीसद का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स MyJio ऐप्स के जरिए ले सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को 50 रुपये के वाउचर्स दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Samsung के इन मिड और बजट रेंज स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई भारी कटौती

Flipkart की स्टार्ट-अप से लेकर देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी बनने की पूरी कहानी

OnePlus 6T के बाद इन 55 स्मार्टफोन्स में मिलेंगे Android 9.0 Pie अपडेट

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस