Move to Jagran APP

itel ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में पेश किए दो नए मॉडल, यहां जानिए इनकी खूबियां

itel ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में दो नए स्मार्ट टीवी पेश किए हैं। खास बात ये है कि दोनों ही मॉडल कम बजट में पेश किए गए हैं। दोनों मॉडल में प्री इंस्टॉल्ड ओटीटी ऐप्स भी मिलते हैं। (फोटो- जागरण)

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Wed, 18 Jan 2023 12:21 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2023 12:21 PM (IST)
itel ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में पेश किए दो नए मॉडल, यहां जानिए इनकी खूबियां
itel L series TV launched with Linux OS , Pic Courtesy- Jagran File

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। itel ने अपने ग्राहकों का दिल जीतने के लिए अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में दो नए टीवी मॉडल को लॉन्च किया है। दोनों ही टीवी मॉडल को कंपनी की L Series में पेश किया गया है। itel ने L3265 और L4365 को कम बजट रेंज में पेश किया है। ग्राहकों को बेहतरीन वॉचिंग एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने दोनों ही मॉडल Linux televisions में पेश किए हैं। अगर आप भी 32 या 43 इंच का एक स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग में हैं तो इन नए मॉडल्स पर एक नजर डाल सकते हैं। आइए जल्दी से इनकी खूबियों को जान लेते हैंः

loksabha election banner

कीमत और स्टोरेज

सबसे पहले बात कीमत की करें तो कंपनी ने L3265 मॉडल की कीमत 8,999 रुपये रखी है। वहीं 43 इंच मॉडल L4365 की कीमत 16,599 रुपये रखी गई है। दोनों ही मॉडल Coolita ओपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। स्टोरेज के मामले में दोनों ही मॉडल 512MB+4GB मेमोरी के साथ लाए गए हैं।

डिसप्ले

डिसप्ले की बात करें तो 32 इंच मॉडल में HD Ready डिसप्ले मिलती है। मॉडल में कॉन्ट्रास्ट रेशो 3000:1 का मिलता है। वहीं Viewing Angle 178º/178º मिलता है। दूसरी ओर 43 इंच मॉडल में भी FHD Ready डिसप्ले मिलती है, जबकि इसका कॉन्ट्रास्ट रेशो 1200:1 का मिलता है। इस मॉडल में भी Viewing Angle 178º/178º मिलता है।

एक्सेसरीज

itel के दोनों ही न्यूली लॉन्च्ड मॉडल में रिफ्रेश रेट 60Hz मिलता है। 32 इंच टीवी 720x85x430mm डाइमेंशन के साथ लाया गया है तो 43 इंच टीवी 965x85x570mm डाइमेंशन के साथ आता है। एक्सेसरीज के मामले में दोनों ही मॉडल ग्राहक का जीतते हैं। दोनों ही मॉडल के साथ बेस स्टैंड, वॉल माउंट किट और स्मार्ट रिमोट कंट्रोल मिलता है।

OTT Apps

itel के दोनों ही स्मार्ट टीवी में प्री इंस्टॉल्ड OTT Apps भी मिलते हैं। इनमें प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनी लिव, जी5 जैसे ऐप्स प्री इंस्टॉल्ड मिलते हैं।

ये भी पढ़ेंः

राजस्थान के इन तीन शहरों में शुरू हुई Airtel 5G Plus सेवा, अब पिंक सिटी में भी 5G की दनादन स्पीड

Apple ने M2 Pro और M2 Max के साथ लॉन्च किए दो नए MacBook, मैक मिनी में भी हुए बदलाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.