Move to Jagran APP

Itel ने 4G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया 2,999 रुपये का फोन, Hotspot से एक साथ कनेक्ट हो जाएंगे 8 डिवाइस

आईटेल ने भारत में अपने 4G मैजिक फोन Magic X Pro की घोषणा की। यह हॉटस्पॉट टेथरिंग के साथ 8 डिवाइस तक कनेक्ट कर सकता है। इसके अलावा डुअल 4G VoLTE के बेहतरीन कॉलिंग अनुभव देता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 02:51 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 04:30 PM (IST)
Itel ने  4G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया 2,999 रुपये का फोन, Hotspot से एक साथ कनेक्ट हो जाएंगे 8 डिवाइस
Itel Magic X Pro feature phone announced that Connect up to 8 devices

नई दिल्ली, टेक डेस्क। itel ने शुक्रवार यानी 9 दिसंबर को भारत में Magic X Pro 4G फोन लॉन्च करने की घोषणा की। इसे कंज्यूमर्स को बेहतर कनेक्टिविटी और कॉलिंग अनुभव देने के उद्देश्य से पेश किया गया है। बता दें कि इस फोन की कीमत 2,999 है और इसमें आपको दो साल की सर्विस वारंटी भी दी गई है।

loksabha election banner

मिलती है हाई स्पीड कनेक्टिविटी

बता दें कि मैजिक X Pro में आपको हाई-स्पीड हॉटस्पॉट कनेक्टिविटी मिलत है, जो 8 डिवाइस तक कनेक्ट हो सकता है। इसके अलावा ये फीचर फोन 12 भाषाओं को भी सपोर्ट करता है, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी, बंगाली, ओडिया, असमिया और उर्दू शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- AirDrop में टाइम लिमिट लाएगा Apple iOS 16.2, आखिर क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलाव

ट्रांसियॉन इंडिया के CEO अरिजीत तलपात्रा ने कहा कि स्मार्टफोन के युग में फीचर फोन अभी भी कुछ यूजर्स के किए जरूरी हैं, खासकर देश भर के अंदरुनी इलाकों और टियर 3 मार्केट से नीचे वर्ग के लोग इससे प्रभावित है। इन यूजर्स को फीचर फोन का उपयोग आसान लगता है और कई बार वे इसे अपने सेकेंडरी फोन के तौप पर भी उपयोग करते हैं।

Magic X Pro के स्पेसिफिकेशंस

यह 2500mAh की बैटरी और एक नए म्यूजिक ऐप बूम प्ले के साथ आता है। जहां अन्य फीचर फोन सेगमेंट अभी भी FM रेडियो और प्रीलोडेड गानों पर निर्भर हैं, वहीं मैजिक एक्स प्रो यूजर्स को ऑनलाइन संगीत सुनने देता है। इसका बिल्ट-इन बूमप्ले यूजर्स को फिल्मों जैसे विभिन्न कटैगरी में दुनिया भर से 74 मिलियन गाने भी स्ट्रीम करने देता है।

ये फोन VoLTE तकनीक के साथ आता है और इसमें 2.4-इंच (6.1 सेमी) QVGA डिस्प्ले है। इसके अलावा इस फोन में किंगवॉइस असिस्टेंस के साथ आठ प्रीलोडेड गेम्स हैं। itel कंज्युमर्स को स्पष्ट बातचीत करने और चैट ग्रुप बनाने के लिए HD-इनेबल VoLTE कॉल जैसे फीचर भी देता है, जिसे LetsChat नाम दिया गया है।

बता दें कि मैजिक एक्स प्रो ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में आएगा और ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। इसे आप प्लिपकार्ट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Google आपके डिवाइस की बैटरी और मैमोरी का रखेगा खास ख्याल, Chrome में पेश किए दो नए मोड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.