नई दिल्ली, टेक डेस्क। itel ने शुक्रवार यानी 9 दिसंबर को भारत में Magic X Pro 4G फोन लॉन्च करने की घोषणा की। इसे कंज्यूमर्स को बेहतर कनेक्टिविटी और कॉलिंग अनुभव देने के उद्देश्य से पेश किया गया है। बता दें कि इस फोन की कीमत 2,999 है और इसमें आपको दो साल की सर्विस वारंटी भी दी गई है।

मिलती है हाई स्पीड कनेक्टिविटी

बता दें कि मैजिक X Pro में आपको हाई-स्पीड हॉटस्पॉट कनेक्टिविटी मिलत है, जो 8 डिवाइस तक कनेक्ट हो सकता है। इसके अलावा ये फीचर फोन 12 भाषाओं को भी सपोर्ट करता है, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी, बंगाली, ओडिया, असमिया और उर्दू शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- AirDrop में टाइम लिमिट लाएगा Apple iOS 16.2, आखिर क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलाव

ट्रांसियॉन इंडिया के CEO अरिजीत तलपात्रा ने कहा कि स्मार्टफोन के युग में फीचर फोन अभी भी कुछ यूजर्स के किए जरूरी हैं, खासकर देश भर के अंदरुनी इलाकों और टियर 3 मार्केट से नीचे वर्ग के लोग इससे प्रभावित है। इन यूजर्स को फीचर फोन का उपयोग आसान लगता है और कई बार वे इसे अपने सेकेंडरी फोन के तौप पर भी उपयोग करते हैं।

Magic X Pro के स्पेसिफिकेशंस

यह 2500mAh की बैटरी और एक नए म्यूजिक ऐप बूम प्ले के साथ आता है। जहां अन्य फीचर फोन सेगमेंट अभी भी FM रेडियो और प्रीलोडेड गानों पर निर्भर हैं, वहीं मैजिक एक्स प्रो यूजर्स को ऑनलाइन संगीत सुनने देता है। इसका बिल्ट-इन बूमप्ले यूजर्स को फिल्मों जैसे विभिन्न कटैगरी में दुनिया भर से 74 मिलियन गाने भी स्ट्रीम करने देता है।

ये फोन VoLTE तकनीक के साथ आता है और इसमें 2.4-इंच (6.1 सेमी) QVGA डिस्प्ले है। इसके अलावा इस फोन में किंगवॉइस असिस्टेंस के साथ आठ प्रीलोडेड गेम्स हैं। itel कंज्युमर्स को स्पष्ट बातचीत करने और चैट ग्रुप बनाने के लिए HD-इनेबल VoLTE कॉल जैसे फीचर भी देता है, जिसे LetsChat नाम दिया गया है।

बता दें कि मैजिक एक्स प्रो ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में आएगा और ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। इसे आप प्लिपकार्ट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Google आपके डिवाइस की बैटरी और मैमोरी का रखेगा खास ख्याल, Chrome में पेश किए दो नए मोड

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट