Move to Jagran APP

आईटेल ने भारत में लॉन्च किया Itel A23s एंट्री-लेवल स्मार्टफोन, यहां जानें पूरी डिटेल

आईटेल ने भारत में अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन - Itel A23s को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको 3020mAh बैटरी 1.4GHz क्वाड कोर (SC9832E) प्रोसेसर और 2GB रैम दिया गया है। इस फोन की कीमत 5299 रुपये है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2022 07:40 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2022 07:40 PM (IST)
आईटेल ने भारत में लॉन्च किया Itel A23s एंट्री-लेवल स्मार्टफोन, यहां जानें पूरी डिटेल
Itel A23s भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में बजट फोन लॉन्च करने के लिए चर्चित स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने भारत में एक और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन itel A23s को लॉन्च किया है। यह फोन उन लोगों के लिए एक बेहतर होगा, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन पर स्विच करने का प्लान बना रहे हैं।

loksabha election banner

itel A23s की कीमत

  • आईटेल ने अपने स्मार्टफोन A23s को 3 कलर ऑप्शंस- स्काई सियान, स्काई ब्लैक, ओशन ब्लू में पेश किया गया है।
  • इसके साथ ही इस फोन को 5299 रुपये की कम कीमत में पेश किया गया है।

itel A23s के स्पेसिफिकेशंस

  • यह स्मार्टफोन 4G सपोर्ट के साथ आता है, इस स्मार्टफोन में 480×854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है।
  • इस फोन में 1.4GHz क्वाड कोर (SC9832E) प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है।
  • बता दें कि इसके इंटरनल स्टोरेज आप्शन को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।
  • यह फोन 3020mAh की बैटरी के साथ आता है। इस फोन LED फ्लैश के साथ 2MP का रियर कैमरा मिलता है।
  • बता दें कि itel A23S हिंदी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, असमिया, बंगाली, कन्नड़, मलयालम, कश्मीरी, उर्दू, नेपाली, मराठी और उड़िया सहित अंग्रेजी और 14 अतिरिक्त भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।
  • इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए यह फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में बहुत से कनेक्टिविटी ऑप्शंस- डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 के साथ आती है।
  • यह फोन एंड्रॉयड 11 गो पर काम करता है। इसमें सोशल टर्बो फीचर भी है, जिसमें वॉट्सऐप कॉल रिकॉर्डिंग, पीक मोड, कॉल अलर्ट और स्टेटस सेव शामिल हैं।
  • लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, आईटेल इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि भारत में 300 मिलियन+ फीचर फोन यूजर्स है, जो अभी भी डिजिटली आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आईटेल अपने मजबूत प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के माध्यम से अपनी सस्ती और नए जमाने की तकनीक के साथ भारत के क्षेत्रीय इलाकों में अंदर तक प्रवेश करके इस बेस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में सक्षम है। A23s के जुड़ने से आईटेल ने डिजिटल विकास के लिए भारत के अभियान की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.