Move to Jagran APP

Infinix Smart 6 भारत में लॉन्च, 7499 रुपये की कीमत में खरीदें स्मार्टफोन, यहां जानें स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 6 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 7499 रुपये है। कस्टमर्स 6 मई से इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। Smart 6 में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 27 Apr 2022 02:05 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2022 08:14 AM (IST)
भारत में लॉन्च हुआ Infinix Smart 6 स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने अपने नए स्मार्टफोन Infinix Smart 6 को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 8 हजार रुपये से कम है। इस हैंडसेट में बड़ा एचडी+ डिस्प्ले और 8MP कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी मिलती है।

loksabha election banner

Infinix Smart 6 की कीमत

भारत में Infinix Smart 6 के 2GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 7499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को 6 मई से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शंस- पोलर ब्लैक, हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन और स्टाररी पर्पल में पेश किया गया है।

Infinix Smart 6 के स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 6 में 6.82-इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच और 500nits ब्राइटनेस दी गई है। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर और PowerVR GPU है। इसमें 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह 2GB एक्सटेंडेड रैम फीचर को भी सपोर्ट करता है, जिससे इसे 4GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Smart 6 में डुअल-रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का प्राइमरी शूटर और एक डेप्थ सेंसर है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5MP का शूटर है। इसके अलावा फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर आधारित XOS 7.6 पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन इस प्राइस रेज का सबसे पतला स्मार्टफोन है, जिसकी मोटाई 8.8mm है। बता दें कि फोन में एंटी बैक्टीरियल बैक दिया गया, यानी कि कस्टमर्स को फोन के बैक पर सिल्वर ऑयन स्प्रेड के साथ एंटी बैक्टीरियल मटेरियल मिलेगा। इसे यूजर्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.