नई दिल्ली, टेक डेस्क। अपने बजट फोन में एक नया एडिशन करते हुए Infinix ने अपने वादे के मुताबिक अपनी Note सीरीज के Note 12i स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है।यह इस सीरीज में आने वाला कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत की इंट्रोडक्टरी कीमत के साथ पेश किया गया है। इस फोन में आपको MediaTek Helio G85 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Infinix Note 12i की कीमत

कीमत की बात करें तो infinix के इस स्मार्टफोन को 12,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। लेकिन आप इसे 9,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर खरीदा जा सकता है। बता दें कि इसे आप 30 जनवरी से फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। इस फोन को दो कलर ऑप्शन- फोर्स ब्लैक और मेटावर्स ब्लू में पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - अन्य देश भी अपनाएंगे भारत की स्वदेशी तकनीक, 7 देशों से सहयोग की उम्मीद

Infinix Note 12i के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Infinix Note 12i में आपको 6.7 इंच की FHD + AMOLED स्क्रीन मिलती है, जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट, 1000 nits तक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Octa Core MediaTek Helio G85 12nm प्रोसेसर है, जो 4GB LPPDDR4x रैम और, 64GB स्टोरेज के साथ आता है।

Infinix Note 12i का कैमरा

अगर कैमरा की बात करें तो Infinix Note 12i में डेप्थ सेंसर और AI लेंस के साथ 50MP का रियर कैमरा है। इसके अलावा इस फोन में 8MP कैमरा का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। इसके अलावा इस फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

अन्य कनेक्टिविटी विकल्प की बात करें को इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, स्टीरियो स्पीकर डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 AC, ब्लूटूथ 5, GPS आदि की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें - इतना आसान भी नहीं है Apple की इस डिवाइस में एक्सटर्नल ड्राइव को फॉर्मेट करना, बस फॉलो करना होगा ये तरीका

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट