Move to Jagran APP

Gionee K6 अर्फोडेबल प्राइस और दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Gionee K6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 05:56 PM (IST)
Gionee K6 अर्फोडेबल प्राइस और दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Gionee K6 अर्फोडेबल प्राइस और दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Gionee ने एक लंबे अंतराल के बाद स्मार्टफोन मार्केट में नया डिवाइस Gionee K6 लॉन्च किया है। जो कि कंपनी का एक बजट सेंट्रिक स्मार्टफोन है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा समेत कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया है। लेकिन ग्लोबल मार्केट में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर​ फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। आइए जानते हैं कंपनी के बजट सेंगमेंट वाले स्मार्टफोन Gionee K6 की कीमत और फीचर्स के बारे में।

loksabha election banner

Gionee K6 की कीमत और उपलब्धता

Gionee K6 को चीन में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनरल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 799 Yuan यानि करीब 8,440 रुपये है। वहीं 8GB रैम और 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट को 899 Yuan यानि लगभग 9,500 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह फोन फैंटेसी ब्लू और स्टेरी स्काई ब्लैक कलर में उपलब्ध है। 

Gionee K6 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Gionee K6 में 6.2 इंच का एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है। फोन को octa-core MediaTek Helio P60 चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें ग्राफिक्स के लिए Mali-G72 MP3 जीपीयू दिया गया है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं।  

अब बात करते हैं Gionee K6 के कैमरा सेक्शन की, तो इस अर्फोडेबल स्मार्टफोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। इसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। हालांकि अन्य दो सेंसर्स के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 10W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4350mAh की बैटरी मिलेगी। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.