Move to Jagran APP

FLiX By Beetal ने लाॅन्च की पहली स्मार्टवाॅच ‘S1’, मिलेगा हार्ट रेट माॅनीटर फीचर

FLiX By Beetal ने भारतीय बाजार में S1 स्मार्टवाॅच को लाॅन्च किया है और इसके साथ यूजर्स को 400 दिनों की वारंटी मिलेगी। इस स्मार्टवाॅच में यूजर्स को खास फीचर के तौर पर बाॅडी टेंपरेचर और हार्ट रेट माॅनीटर दिए गए हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:33 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:40 AM (IST)
FLiX By Beetal ने लाॅन्च की पहली स्मार्टवाॅच ‘S1’, मिलेगा हार्ट रेट माॅनीटर फीचर
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांडड FLiX B y Beetal ने स्मार्टवाॅच सेगमेंट में कदम रखते हुए अपनी पहली स्मार्टवाॅच ‘S1’ को लाॅन्च कर दिया है। एस1 स्मार्टवाॅच में यूजर्स की बाॅडी के तापमान और हार्ट रेट माॅनीटर पर नजर रखेगी। जो कि हेल्थ के लिहाज सेे यूजर्स के लिए बेहद जरूरी भी है। आकर्षक डिजाइन के साथ पेश की गई ये स्मार्टवाॅच ट्रेडी लाइफस्टाइटल के साथ ही यूजर्स को हेल्थ पर फोकस रखने में मदद करेगी। आइए जानते हैं Flix S1 स्मार्टवाॅच की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Flix S1 स्मार्टवाॅच की कीमत और उपलब्धता

Flix S1 स्मार्टवाॅच को भारत में 2,499 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। इसे ई-काॅमर्स साइट Amazon India के अलावा संगीता जैसे प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। यह इंडस्ट्री की पहली ऐसी स्मार्टवाॅच है जिसे 400 दिनों की वारंटी के साथ लाॅन्च किया गया है। यह सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी। 

Flix S1 स्मार्टवाॅच के खास फीचर्स

Flix S1 स्मार्टवाॅच यूजर्स को हेल्थ से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान करती है। इसमें 24/7 बाॅडी टेंपरेचर फीचर दिया गया है जो कि यूजर्स के शरीर का तापमान मापने में मदद करेगा। इसके अलावा आपकी पल्स रेट पर भी निगरानी रखती है। यह स्मार्टवाॅच सेहत को दुरुस्त रखने, फिटनेस और बेहतरीन लाइफस्टाइल के बीच परफेक्ट बैलेंस रखने के लिहाज से डिजाइन की गई है। इसमें मल्टी स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिसमें यूजर्स की नींद और उनके स्टेप्स शामिल हैं। इसके अलावा यह स्मार्टवाॅच खुली हवा में व्यायाम करने को भी ट्रैक करती है। यूजर इसमें अपनी सुविधा के अनुसार आवश्यक कार्यों के लिए रिमांइर सेट कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इसमें काॅल या टेक्स्ट मैसेज के नोटिफिकेशन भी चेक किए जा सकते हैं।

Flix S1 स्मार्टवाॅच में यूजर्स को फोन के बिना स्मार्टवाॅच से सीधे कैलेंडर में कोई भी तारीख देखने की सुविधा मिलेगी। इसमें 1.4 इंच का QVGS हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस IP68 वाॅटरप्रूफ फीचर से लैस है जो कि कि हल्की बारिश और पानी की छींटों से बचाती है। इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 7 से 10 दिनों का बैकअप दे सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसके एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफाॅर्म से कनेक्ट किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.