Move to Jagran APP

Fastrack ने शानदार Reflex 3.0 फिटनेस बैंड भारत में किया लॉन्च, जनिए कीमत

Fastrack Reflex 3.0 और Reflex Tunes ने भारतीय बाजार में दस्तक दे दी है। दोनों फिटनेस बैंड में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा Fastrack Reflex 2C Pay को भी जल्द पेश किया जाएगा। इसकी खूबी इसके जरिए कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट की जा सकेगी।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 10:15 AM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 10:15 AM (IST)
Fastrack ने शानदार Reflex 3.0 फिटनेस बैंड भारत में किया लॉन्च, जनिए कीमत
Fastrack Reflex 3.0 फिटनेस बैंड की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Fastrack ने अपने दो फिटनेस बैंड Fastrack Reflex 3.0 और Reflex Tunes को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दोनों फिटनेस बैंड एंड्राइड और IOS डिवाइस के साथ काम करते हैं। दोनों फिटनेस बैंड में दमदार बैटरी सहित स्लीप और हार्ट-रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर मिलेगा। आइए जानते हैं फास्ट्रैक फिटनेस बैंड की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से...  

loksabha election banner

Fastrack Reflex 3.0 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

Fastrack Reflex 3.0 फिटनेस बैंड की कीमत 2,495 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Reflex 3.0 में 20 वॉच फेस समेत 10 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में हार्ट-मॉनिटर के साथ-साथ फोन फाइंडर, स्लीप ट्रैकर और अलार्म जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

Fastrack Reflex Tunes की खूबियां

Fastrack Reflex Tunes फिटनेस बैंड की कीमत 1,795 रुपये है। इस बैंड को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। Fastrack Reflex Tunes फिटनेस बैंड एंड्राइड और आईओएस डिवाइस के साथ काम करता है। इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जिसकी रेंज 8 मीटर से ज्यादा है। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 6 से 26 घंटे का बैटरी बैकअप देगी। 

Fastrack Reflex 2C Pay फिटनेस बैंड जल्द होगा लॉन्च

Fastrack Reflex 2C Pay फिटनेस बैंड को YONO SBI के साथ जल्द लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स इस बैंड के जरिए कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी ने वायरलेस ईयरबड्स, नेकबैंड और हेडफोन भी उतारे हैं। 

2017 में लॉन्च हुआ Reflex

आपको बता दें कि कंपनी ने साल 2017 में एक्टिविटी ट्रैकर Reflex लॉन्च किया था। तब इस डिवाइस की कीमत 1,995 रुपये रखी गई थी। इसमें कॉल और टेक्सट मैसेज के लिए नोटिफिकेशन भी दिखाई देती है। अगर इस ट्रैकर को आप काफी देर तक inactive दिखते हैं, तो यह आपको उठकर टहलने की सलाह देगा। इसमें वाइब्रेशन अलार्म के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि यह डिवाइस स्पलैश रेसिस्टेंस है यानि इसे नहाते समय नहीं पहना जा सकता है।

इस ट्रैकर को किसी भी यूएसबी अडेप्टर, लैपटॉप और डेस्कटॉप पीसी से यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। इस फास्ट्रैक रिफ्लैक्स की टक्कर शाओमी मी बैंड 2 से होगी। मी बैंड 2 में हार्ट सेंसर लगाया गया है, जो फास्ट्रैक रिफ्लैक्स में नहीं है। हालांकि, अगर एक्टिविटी ट्रैकर में हार्ट सेंसर न भी हो तो भी कोई बड़ी बात नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.