Move to Jagran APP

BSNL दे रहा है Google Nest Mini और Nest Hub पर आकर्षक डिस्काउंट

BSNL ब्रॉडबेंड यूजर्स प्रमोशनल ऑफर के तहत Google Nest Mini और Nest Hub डिवाइसेज को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते है। ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है (फोटो साभार BSNL)

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 11:42 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 11:47 AM (IST)
BSNL दे रहा है Google Nest Mini और Nest Hub पर आकर्षक डिस्काउंट
BSNL दे रहा है Google Nest Mini और Nest Hub पर आकर्षक डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी BSNL अपनी प्रतियोगी कंपनियों Jio, Airtel, Vodafone को टक्कर देने के लिए जहां बाजार में नए प्लान लॉन्च कर रही है, वहीं अपने पुराने प्लान की कीमत और वेैलिडिटी में भी बदलाव कर रही है। वहीं अब BSNL ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए Google Nest Mini और Google Nest Hub स्मार्ट डिवाइस पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स Google Nest Mini और Nest Hub को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन ये ऑफर केवल लिमिटेड समय तक ही उपलब्ध होगा। 

loksabha election banner

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक प्रमोशनल ऑफर पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत ब्रॉडबैंड यूजर्स Google Nest Mini को Rs 99 और Google Nest Hub को Rs 199 में खरीद सकते हैं। बता दें कि 18 फरवरी से शुरू किया गया ये प्रमोशनल ऑफर 90 दिनों तक वैलिड है और ये केवल चेन्नई सर्किल में ही उपलब्ध होगा। वैसे भारतीय बाजार में Google Nest Mini और Nest Hub की ओरिजनल कीमत Rs 4,999 और Rs 9,999 है। 

रिपोर्ट के अनुसार अगर आप BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स हैं तो Google Nest Mini और Nest Hub को ऑफर के तहत कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए पेमेंट करनी होगी। ऑफर्स की बात करें तो Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर को वन-टाइम पे Rs 1,287 यानि मासिक Rs 99 में खरीद सकते हैं। जबकि Google Nest Hub को खरीदने के लिए यूजर्स को वन-टाइम पेमेंट Rs 2,587 यानि प्रति माह Rs 199 का भुगतान करना होगा।

बता दें कि Google Nest Mini और Nest Hub दोनों ही डिवाइस भारतीय बाजार में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हैं। जहां Google Nest Mini की कीमत Rs 3,999 है। इस स्मार्ट स्पीकर को यूजर्स Chalk और Charcoal दो कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। जबकि Flipkart पर Google Nest Hub Rs 8,999 की कीमत के साथ लिस्टेड है। इस स्पीकर के साथ 7 इंच का टच डिस्प्ले ​भी दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.