नई दिल्ली, टेक डेस्क। Black Shark ने भारतीय बाजार में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। फोन को Black Shark 2 के नाम से लॉन्च किया गया है। Xiaomi का यह ब्रांड मुख्यत: गेमिंग स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर फोकस करता है। डिवाइस भारत में मौजूद अन्य गेमिंग स्मार्टफोन जैसी की Nubia Red Magic और Asus ROG फोन को टक्कर देगा।

Black Shark 2: कीमत, उपलब्धता और लॉन्च ऑफर्स- Black Shark 2 दो रैम/इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट्स के साथ भारत में उपलब्ध होगा। इस वैरिएंट की कीमत Rs 39,999 है। इसके 12GB रैम/256GB स्टोरेज वैरिएंट की Rs 49,999 है। इस डिवाइस को एक्सक्लुसिवली फ्लिपकार्ट पर 4 जून से उपलब्ध करवाया जाएगा। फोन की सेल 12PM बजे से शुरू होगी। फोन Shadow Black, Frozen Silver और Glory Blue कलर में उपलब्ध होगा।

Black Shark 2: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स- Black Shark 2 में 6.39 इंच फुल HD AMOLED के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसमें TrueView डिस्प्ले के साथ स्पेशल Eye प्रोटेक्शन मोड भी दिया गया है। फोन में इमेज एनहांसमेंट मोड भी दिया गया है। कंपनी ने स्क्रीन में प्रेशर सेंसर्स भी इंटेग्रेट किए हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU दिया गया है।

यह फोन 6 जीबी रैम और 12 जीबी रैम के साथ आता है। वहीं, 128 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज भी फोन में उपलब्ध कराई जा रही है। 12 जीबी रैम वेरिएंट LDPPR4X ड्यूल-चैनल रैम मॉडल्यूल के साथ आता है। यह फोन कंपनी के लिक्विड कूल 3.0 लिक्विड कूलिंग तकनीक और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग ग्राफिक्स प्रोसेसिंग तकनीक के साथ आता है। फोन Joy UI पर आधारित एंड्रॉइड 9.0 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 तकनीक पर काम करीत है। Black Shark 2 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।

Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Black Shark 2 गेमिंग स्मार्टफोन 12GB RAM के साथ भारत में लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

Xiaomi Redmi Go का 16GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट अब Rs 4799 में उपलब्ध

Samsung Galaxy A50 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें अब कितने में मिलेगा स्मार्टफोन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप