नई दिल्ली, टेक डेस्क। Anker ने अपने खास Soundcore Life P3 वायरलेस ईयरबड्स को इंग्लैंड में लॉन्च किया है। इस ईयरबड्स का इन-इयर डिजाइन और यह बास-अप तकनीक के साथ आता है। इसके अलावा यूजर्स को वायरलेस ईयरफोन में छह माइक्रोफोन्स, गेमिंग मोड और न्वाइज कैंसिलेशन फीचर मिलेगा। आइए जानते हैं Soundcore Life P3 वायरलेस ईयरबड्स की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

Soundcore Life P3 की स्पेसिफिकेशन

Anker के शानदार Soundcore Life P3 ईयरबड्स का इन-इयर डिजाइन है। इस ईयरफोन में 11mm के ड्राइवर्स और बास-अप तकनीक का सपोर्ट दिया गया है, जो शानदार साउंड प्रदान करते हैं। इसके अलावा साउंडकोर पी3 ईयरबड्स में दमदार बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 7 घंटे का बैकअप और चार्जिंग केस के साथ 35 घंटे का बैकअप देती है। वहीं, यह ईयरबड्स लो-लेटेंसी गेमिंग मोड से लैस है।

अन्य फीचर्स

कंपनी ने Soundcore Life P3 ईयरबड्स में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ छह माइक्रोफोन दिए हैं। साथ ही इसमें यूजर्स को EQ, स्लीप मोड और फाइंड योर ईयरबड्स जैसे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे।

Soundcore Life P3 की कीमत

कंपनी ने साउंडकोर लाइफ पी3 ईयरबड्स की कीमत GBP 79.99 (करीब 8,200 रुपये) रखी है। यह ईयरफोन ब्लैक, डार्क ब्लू, लाइट ब्लू, पिंक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस शानदार ईयरफोन को भारत समेत अन्य देशों में कब तक पेश किया जाएगा।

अगर Soundcore Life P3 ईयरबड्स भारत में लॉन्च होते हैं, तो इन्हें pTron Bassbuds Sports TWS से कड़ी टक्कर मिल सकती है। pTron Bassbuds Sports TWS की बात करें तो इसकी कीमत 1000 रुपये से कम है। यह ईयरबड्स इन-इयर डिजाइन के साथ आता है। इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो चार्जिंग केस के साथ 32 घंटे का बैकअप देती है। इन ईयरबड्स को एक घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

pTron ईयरबड्स में शानदार साउंड के लिए 6mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को ईयरफोन में Hi-Fi स्टीरियो और ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिलेगा, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है।