Move to Jagran APP

IPL 2019 का जश्न मनाने के लिए WhatsApp ने पेश किए क्रिकेट स्टीकर्स

क्रिकेट स्टीकर्स पैक को एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रोलआउट कर रहा है। वहीं जल्द ही इस पैक को iPhone यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 06:09 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 07:25 PM (IST)
IPL 2019 का जश्न मनाने के लिए WhatsApp ने पेश किए क्रिकेट स्टीकर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। WhatsApp ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट स्टीकर्स पेश किए हैं। शुरुआत में WhatsApp क्रिकेट स्टीकर्स पैक को एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रोलआउट कर रहा है। वहीं, जल्द ही इस पैक को iPhone यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जाएगा। क्रिकेट स्टीकर पैक के पूरी तरह से रोलआउट करने के बाद यूजर्स उसे डाउनलोड कर पाएंगे। इन स्टीकर्स के जरिए यूजर्स WhatsApp अपने रिएक्शन और अनुभव को बयां कर सकते हैं।

loksabha election banner

जानें WhatsApp क्रिकेट स्टीकर्स के बारे में:

WhatsApp एंड्रॉइड यूजर्स ऑफिशियल क्रिकेट स्टीकर्स को इमोजी सेक्शन में स्टीकर्स टैब के अंदर देख पाएंगे। यह नया पैक डाउनलोड करने के बाद यूजर्स अपने WhatsApp कॉन्टेक्ट्स को भेज पाएंगे। इसके अलावा इन क्रिकेट स्टीकर्स पैक को यूजर्स IPL सीजन में अपने प्लेयर्स की जीत को मनाने के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके लिए आपको WhatsApp का लेटेस्ट वर्जन 2.19.115 डाउनलोड करना होगा। आपको बता दें कि स्टीकर सुविधा को WhatsApp पर पिछले वर्ष अक्टूबर में उपलब्ध कराया गया था।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

WhatsApp के नए अपडेट में होगा यह बदलाव:

जब आप WhatsApp ओपन करते हैं तो आपको साइड में दिए गए तीन डॉट्स पर क्लिक करने पर कई विकल्प मिलते हैं जिनमें New Group, New broadcast, WhatsApp Web, Starred Message और Settings दिया गया होता है। लेकिन अपडेट के बाद इसमें Archived Chats भी जोड़ दिया जाएगा। हालांकि, ऐसा सिर्फ मोबाइल वर्जन के लिए ही होगा क्योंकि WhatsApp Web यानी डेस्कटॉप वर्जन में Archived पहले से ही मौजूद है। वहीं, WABetaInfo में यह भी कहा गया है बीटा वर्जन 2.19.101 अपडेट के बाद एक और अपडेट दिया जाएगा जो 2.19.116 होगा। इस अपडेट के बाद Archive फीचर वापस अपनी जगह पर चला जाएगा। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि Ignore Archive Chats फीचर आने के बाद इसे दोबारा से मेन मेन्यू मे शिफ्ट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

मल्टी-टीवी पॉलिसी: मात्र 50 रुपये में मिलेगा Dish TV का सेकेंडरी कनेक्शन

OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले को मिला A+ रेटिंग, OnePlus 5 सीरीज के लिए रोल आउट हुआ अपडेट

Moto RAZR का रिटेल बॉक्स हुआ स्पॉट, फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.