Move to Jagran APP

दो दिनों के लिए फ्री है OLA की ये नई सर्विस, जानिए किन कस्टमर्स को मिलेगा फायदा

हाल ही में ओला ने अपने कस्टमर्स के लिए नई पार्सल सर्विस शुरू की है जिसमें आपके पार्सल को आपके पास पहुंचाया जाएगा। बता दें कि इस सर्विस को बेंगलुरु में शुरू किया गया है। अब कंपनी ने इस सर्विस को दो दिनों के लिए फ्री कर दिया गया है। यह सर्विस 7 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को फ्री रहेगी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Sat, 07 Oct 2023 12:20 PM (IST)Updated: Sat, 07 Oct 2023 12:20 PM (IST)
OLA ने दो दिनों के लिए फ्री की अपने ये नई सर्विस

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इलेक्ट्रिकल स्कूटर्स बनाने वाली कंपनी ओला ने बीते शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को 'Ola Parcel' को लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी ने पार्सल डिलीवरी सर्विस एरिया में भी अपने पैर फैलाना शुरू कर दिया है। फिलहाल कंपनी की ये नई सुविधा बेंगलुरु में शुरू की गई है और इसके लिए कंपनी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करने वाली है।

अब ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि कंपनी दो दिनों के लिए सर्विस को फ्री कर रही है।यानी कि 7 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को आप अपने किसी भी पार्सल को कहीं भी फ्री में भेज सकते हैं।आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Ola Parcel सर्विस

  • ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट में बताया कि कंपनी बेंगलुरु में ओला पार्सल लॉन्च हो रही है। उन्होंने ने यह भारत के लिए एक ऑल-इलेक्ट्रिक 2W लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम की शुरुआत है।
  • इसमें कंपनी काफी सस्ती कीमतों में आपके पार्सल को डिलीवर कर देगी। इस सर्विस में आपको 5 किमी के लिए 25 रुपये, 10 किमी के लिए 50 रुपये, 15 किमी के लिए 75 रुपये और 20 किमी के लिए 100 रुपये का चार्ज देना होगा।

यह भी पढ़ें - Electric Two-Wheeler sep Sales: पिछले महीने इलेक्ट्रिक व्हीकल की बिक्री में गिरावट दर्ज

  • कंपनी ने ये भी बताया कि इसे बेंगलरु में पूरी तरह लॉन्च किया गया है। कंपनी का प्लान है कि अगले कुछ महीनों में इसे देश भर के शहरों में लागू कर दिया जाएगा।
  • बता दें कि बेंगलुरु में कंस्टमर्स कल(6अक्टूबर) रात से ही इस सुविधा का उपयोग कर सेकेंगे।

फ्री में मिल रही ओला की पार्सल सर्विस

  • बेंगलुरू में लॉन्च के एक दिन बाद ही कंपनी ने दो दिनों के लिए ओला पार्सल सर्विस को फ्री कर दिया है। कंपनी के सीईओ ने एक्स पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी।
  • भाविश अग्रवाल ने पोस्ट में लिखा कि हमारी नई सेवा ओला पार्सल के बारे में बहुत से लोगों ने मैसेज भेजा है! हम इसे आज और कल के लिए निःशुल्क करेंगे, जो आज दोपहर से शुरू हो रहा है। इसे ट्राई जरूर करें।

यह भी पढ़ें -WhatsApp के इस फीचर्स में मिलेगा सर्च बार, जानें कैसे यूजर्स के लिए होगा फायदेमंद, यहां जानें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.