नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio अपने Jio ब्रॉडबैंड सेवा को JioFiber से अपने यूजर-बेस को बढ़ाने और लोकप्रिय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए, रिलायंस जियो नए ग्राहकों को एक महीने की फ्री JioFiber सर्विस दे रहा है। इसके अलावा, टेलीकॉम दिग्गज ने यूजर्स को एक साल के लिए JioFiber कनेक्शन फ्री में पाने का तरीका भी बताया है। आईए जानते हैं कैसे काम करता है ये नया ऑफर

Jio Fiber 30 दिनों का फ्री ट्रायल

अगर आप एक नए JioFiber ग्राहक हैं, तो Reliance Jio आधिकारिक तौर पर 30 दिनों की फ्री ट्रायल ऑफर पेश करता है। आसान शब्दों में कहें तो JioFiber के सभी नए ग्राहकों को पहले एक महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। अगर आप केवल डेटा चाहते हैं, तो Jio आपसे 1500 रुपये की रिफंडेबल चार्ज लेता है। इसके तहत आपको 150mbps की स्पीड, कोई डेटा लिमिट नहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Wi-Fi ONT मॉडेम मिलता है।

अगर आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ कुछ OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो JIO 2,500 रुपये रिफंडेबल डिपॉजिट चार्ज करता है। यह भी नए ग्राहकों के लिए एक महीने के लिए फ्री रहता है। ऑफर के तहत, यूजर्स को 150Mbps स्पीड, नो डेटा लिमिट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 4K सेट-टॉप बॉक्स, वाईफाई ONT मॉडेम, 13 OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें Disney+ Hotstar, Sony LIV, Zee5 शामिल हैं।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 150mbps की स्पीड केवल 30 दिनों की फ्री ट्रायल के दौरान पेश की जाती है, जिसके बाद सब्सक्रिप्शन प्लान के मुताबिक स्पीड और बेनेफिट्स की पेशकश की जाएगी। लेकिन अगर आप सबस्क्रिप्शन के लिए पेमेंट नहीं करना चाहते हैं, तो जब तक आप चाहें, तब तक फ्री ऑफर जारी रखने का एक तरीका है।

JioFiber एक साल के लिए फ्री में कैसे पाएं

प्रमोशनल ऑफर के एक हिस्से के रूप में, Jio नए रेफरेंस देने वाले यूजर्स को एक महीने की एडिशनल JioFiber सर्विस मुफ्त में दे रहा है। आसान शब्दों में कहें तो अगर आपका दोस्त आपके रेफरेंस के जरिए नया JioFiber कनेक्शन लेता है तो आपको और आपके दोस्त दोनों को एक महीने की फ्री सर्विस मिलेगी।प्रमोशनल ऑफर को एक साल के भीतर जितनी बार चाहे उतनी बार लागू किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके रेफरेंस के माध्यम से 12 लोग एक नए JioFiber कनेक्शन की सदस्यता लेते हैं, तो आपको 12 महीने या एक साल के लिए मुफ्त सेवा मिलती है।Reliance Jio भारत में 999 रुपये, 699 रुपये, 399 रुपये, 1499 रुपये, 3999 रुपये और 8499 रुपये सहित कई JioFiber प्लान पेश करता है। ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आप Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।