नई दिल्ली, टेक डेस्क। इस समय क्रिकेट का महाकुंभ ICC World Cup 2019 का आयोजन इंग्लैंड में किया जा रहा है। इस महाकुंभ में दुनियाभर की 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस बार के वर्ल्ड कप में कुल 45 मैच खेले जाने हैं। अगर आप रिलायंस Jio यूजर्स हैं तो आप World Cup के सभी मैच Hotstar पर फ्री में Live देख सकते हैं। रिलायंस Jio के इस ऑफर का लाभ कंपनी के 23 करोड़ यूजर्स उठा सकते हैं।

इसके अलावा रिलायंस Jio ने Cricket World Cup 2019 के लिए एक खास रीचार्ज पैक भी लॉन्च किया है। इस रीचार्ज पैक की कीमत Rs 251 है। इस पैक में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें आपको मौजूदा रीचार्ज पैक खत्म होने के बाद भी आप क्रिकेट मैच का Live प्रसारण देख सकेंगे। इस रीचार्ज पैक में आपको कुल 102GB डाटा 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। Oppo के हाल ही में लॉन्च हुए इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 10x Zoom को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले IPL 2019 के सभी मैच रिलायंस Jio यूजर्स Hotstar पर फ्री में Live देख पाए थे। रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स को क्रिकेट के सभी मैच दिखाने के लिए BCCI और Hotstar के साथ साझेदारी की है। World Cup जैसे प्रमुख मुकाबलों के सभी मैच लाइव देखने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में Jio TV App और Hotstar ऐप इंस्टॉल करना होगा। जैसे ही आप Jio TV ऐप में स्टार स्पोर्ट्स के चैनल को सेलेक्ट करेंगे, वो आपको Hotstar ऐप पर री-डायरेक्ट करेगा। जिसके बाद आप वहां होम स्क्रीन पर उपलब्ध World Cup के लाइव मैच को देख सकेंगे। सबसे जरूरी बात यह है कि World Cup के किसी भी मैच को लाइव देखने के लिए आपके स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम कार्ड इंसर्ट होना जरूरी है। ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए इस साल लॉन्च हुए बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh