नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश-दुनिया की तमाम ताजातरीन खबरों और आकर्षक फीचर्स के साथ जागरण ऐप पाठकों में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। जागरण ऐप पर सुबह से उस दिन की लेटेस्ट न्यूज के साथ राशिफल, तिथि और दिन के महत्व, दिशा सूल, मुहूर्त, पूजा-पाठ, व्रत-कथा, त्योहार जैसी सभी चीजें आपके सामने होती हैं। इनसे आपको उस दिन की स्पष्ट तस्वीर मिल जाती है और उसके अनुसार दिन की रूपरेखा तय करने में आपको काफी मदद मिलती है।

जागरण ऐप पर फटाफट खबरों का सेक्शन पूरी तरह से आपकी जरूरत और व्यस्तता को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यहां सभी तरह की जरूरी खबरें संक्षेप में आपके लिए उपलब्ध होती हैं, जिन्हें चंद मिनटों में आप देख सकते हैं। खास बात यह है कि जागरण ऐप के जरिए हर ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज की आपको नोटिफिकेशन भी मिलती है।

जागरण ऐप पर नौकरी, बिजनेस और रोजगार के साथ शिक्षा और प्रोफेशनल ट्रेनिंग से जुड़ी सभी नवीनतम जानकारियां होती हैं। एजुकेशन सेक्शन में छात्रों और युवाओं के लिए एग्जाम की तैयारी कैसे करें और प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में कैसे सफल हुआ जाए, जैसे मामलों में विशेषज्ञों के हवाले से जरूरी टिप्स और जानकारियां भी होती हैं।

पाठकों के लिए जागरण ऐप पर 200 से अधिक ई-पेपर संस्करणों के साथ ही सात दिन पुराने ई-पेपर भी उपलब्ध होते हैं। इनके जरिए आप देश के विभिन्न राज्यों, शहरों, जिलों, कस्बों और गांवों की लगभग सभी स्थानीय खबरें विस्तार से जान सकते हैं। ये सारे ई-पेपर्स Android और IOS आधारित मोबाइल पर उपलब्ध हैं, जो अधिकांश पाठकों के हाथों में है। इन ई-पेपर्स को आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

जागरण ऐप पर 'आपके लिए' सेक्शन में खास तरह की खबरें होती हैं, जिनका चयन आप अपनी जरूरत और पसंद के मुताबिक कर सकते हैं। इस तरह आपके सामने आपकी मनपसंद कैटेगरी, राज्य और शहर से जुड़ी खबरें होंगी।

जागरण ऐप पर बड़ी संख्या में ऑडियो समाचार और लेटेस्ट वीडियो उपलब्ध हैं। टीवी इंडस्ट्री के सीनियर और सक्षम लोगों से सजी जागरण न्यू मीडिया की वीडियो टीम दिनभर की खबरें कैप्चर और कवर करती रहती है। ऑडियो समाचार में आपकी डिमांड पर आपको अपने पसंद की खबरें सुनाई जाती हैं।

पाठकों के स्वस्थ मनोरंजन के लिए जागरण ऐप पर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की हर हलचल और हंगामे के साथ गेम्स, जोक्स, शायरी, क्विज आदि भी पर्याप्त संख्या में होते हैं। मनोरंजन सेक्शन में बॉलीवुड-हॉलीवुड की खबरों के साथ ही उससे जुड़े वीडियो और फोटो गैलरी भी उपलब्ध हैं।

जागरण ऐप पर खबरें हिंदी के साथ ही अंग्रेजी में भी उपलब्ध हैं। ये ऐप Android के साथ IOS प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस