Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: अपने स्मार्टफोन पर इन ऐप्स के जरिए फ्री में देख सकेंगे LIVE

अगर, आप भी Bigg Boss के फैन हैं तो इस शो को आप अपने स्मार्टफोन पर भी लाइव देख सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 04:00 PM (IST)
Bigg Boss 12: अपने स्मार्टफोन पर इन ऐप्स के जरिए फ्री में देख सकेंगे LIVE
Bigg Boss 12: अपने स्मार्टफोन पर इन ऐप्स के जरिए फ्री में देख सकेंगे LIVE

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। कलर्स टीवी पर आयोजित होने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो Bigg Boss 12 का आगाज हो चुका है। इस शो को यूजर्स अपने स्मार्टफोन्स पर भी देख सकते हैं। इस बार Bigg Boss सीजन में जोड़ियों और सिंगल्स के बीच मुकाबला है। यह शो पिछले सप्ताह 16 सितंबर से शुरू हो चुका है। इस बार के सीजन में एक अलग तरह का कॉन्सेप्ट दिया गया है। साथ ही इस बार शो रात के 10:30 बजे के मुकाबले रात के 9 बजे से ही प्रसारित हो रहा है। अगर, आप भी Bigg Boss के फैन हैं तो इस शो को आप अपने स्मार्टफोन पर भी लाइव देख सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन ऐप्स के बारे में जिन पर आप इस शो को फ्री में लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं या फिर इसे आप अपने हिसाब से कभी भी देख सकते हैं।

prime article banner

जियो टीवी ऐप

अगर, आप रिलायंस जियो यूजर्स हैं तो आप यह शो जियो टीवी ऐप के जरिए लाइव देख सकेंगे। इसके साथ ही अगर आप किसी कारणवश इस शो को आप लाइव नहीं देख सके तो इसे आप जियो टीवी ऐप पर कभी भी देख सकते हैं। यह शो कलर टीवी पर प्रसारित होता है जो कि Viacom 18 का चैनल है। Viacom 18 और जियो दोनो की पैरेंट कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड है। जियो टीवी पर नेटवर्क 18 के सभी शो का यूजर्स एचडी में आनंद ले सकते हैं। अगर, आप रिलायंस जियो के यूजर्स नहीं हैं तो भी आप इस शो को फ्री में देख सकते हैं।

Voot ऐप

अगर, आप रिलायंस जियो के अलावा अन्य किसी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर के यूजर हैं तो आपको अपने स्मार्टफोन में Voot ऐप इंस्टॉल करना होगा। Voot ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर और iOS के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। Voot ऐप नेटवर्क 18 का ऑफिशियल मोबाइल ऐप है, इसपर आप नेटवर्क 18 के सभी चैनल्स का आनंद ले सकते हैं। Voot ऐप पर आप Bigg Boss 12 के अनकट सीन्स भी देख सकते हैं। Bigg Boss 12 को आप Voot ऐप पर लाइव नहीं देख सकते हैं। Voot ऐप पर इस शो को आप अगली सुबह देख सकेंगे। 

यह भी पढ़ें:

5G नेटवर्क पर मिलेगा 20GB प्रति सेकंड की स्पीड से इंटरनेट, इन चार बड़े सवालों का पाएं जवाब

WhatsApp हैक होने पर क्या करें, इस तरह बचाएं इसे हैकर्स से

ये हैं सबसे पावरफुल बैटरी वाले 6 स्मार्टफोन्स, 2 दिनों तक बिना रुके चलते हैं फोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.