नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BHIM SBI Pay पर बिल पेमेंट से लेकर डीटीएच और मोबाइल रिचार्ज करने पर यूजर्स को जबरदस्त कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इस एप पर आज से रेनी रिचार्ज सेल की शुरुआत हो रही है। यह ऑफर चुनिंदा BHIM SBI Pay यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इसके लिए एप अपने यूजर्स को एक नोटिफिकेशन के जरिये सूचित भी कर रही है। आइए जानते हैं मिलने वाले कैशबैक ऑफर के बारे में

प्रीपेड रिचार्ज पर मिलने वाला कैशबैक

BHIM SBI Pay यूजर्स अपने पहले प्रीपेड रिचार्ज पर 25 रुपये के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को SBIR25 कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। साथ ही यूजर कम से कम 50 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो इन्हें इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यूजर को प्रीपेड या पोस्टपेड डीटीएच रिचार्ज कराने पर 5 फीसद का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को SBIRECH20 कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। इसके लिए यूजर्स को कम से कम 100 रुपये का रिचार्ज करना होगा। यह ऑफर 31 जुलाई 2018 तक के लिए वैध है। यूजर्स को 48 घंटे के अंदर कैशबैक मिल जाएगा।

पोस्टपेड रिचार्ज पर मिलने वाला कैशबैक

BHIM SBI Pay यूजर्स को पोस्टपेड रिचार्ज पर भी कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। फर्स्ट टाइम यूजर्स को 25 रुपये का कैशबैक किसी भी पोस्टपेड रिचार्ज पर दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को SBIR25 कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। इसके लिए कम से कम 100 रुपये का बिल पे करना होगा।

डीटीएच रिचार्ज पर मिलने वाला कैशबैक

प्रीपेड और पोस्टपेड के अलावा BHIM SBI Pay यूजर्स को डीटीएच रिचार्ज पर भी कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को अधिकतम 25 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स को कम से कम 100 रुपये का रिचार्ज कराना होता है।

यह भी पढ़ें

आखिर मिल ही गई इंटरनेट की आजादी, जानें क्या है नेट न्यूट्रलिटी

यह एप बताएगी, किस ट्रेन में कितनी जल्दी बुक होती हैं टिकटें

फिर से विवादों में फेसबुक, डाटा लीक मामले में लगाया गया 4.5 करोड़ का जुर्माना

Posted By: Harshit Harsh