Move to Jagran APP

PUBG Mobile के बाद अब इंडियन एयर फोर्स लेकर आएगा IAF मोबाइल गेम, पढ़ें डिटेल्स

PUBG Mobile के आने के बाद अब इंडियन एयर फोर्स ने घोषणा की है की वो भी मोबाइल गेम इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 06:50 PM (IST)
PUBG Mobile के बाद अब इंडियन एयर फोर्स लेकर आएगा IAF मोबाइल गेम, पढ़ें डिटेल्स
PUBG Mobile के बाद अब इंडियन एयर फोर्स लेकर आएगा IAF मोबाइल गेम, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री आज के समय में कई बिलियन डॉलर की हो चुकी है। PUBG Mobile के आने के बाद तो इसका क्रेज और भी बढ़ा है। PUBG, Fortnight और Apex legend कुछ ऐसे गेम्स में से है, जिसने दुनिया को दिखाया है की मोबाइल गेमिंग का बाजार कितना बड़ा है। इसी कड़ी में अब इंडियन एयर फोर्स ने घोषणा की है की वो भी मोबाइल गेम इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इंडियन एयर फोर्स, एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफार्म के लिए गेमिंग एप्लिकेशन लेकर आएगी।  इंडियन एयर फोर्स, यूथ को उनके काम का अच्छा एक्सपीरियंस देने, डिफेन्स में आने के लिए प्रेरित करने और सोशल इम्पैक्ट बनाने के लिए मोबाइल गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है। भारत सरकार के एयर डिफेन्स पार्टनर ने यह निर्णय लिया की 31 जुलाई को गेम लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

इस मोबाइल गेम के लॉन्च के बारे में बताते हुए इंडियन एयर फोर्स ट्वीट किया की- IAF मोबाइल गेम का एंड्रॉइड और आईओएस वर्जन 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। अभी यह सिंगल प्लेयर वर्जन में आएगा। जल्द ही इसे मल्टीप्लयेर वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा। ध्यान दें, उन्होंने आने वाले गेम का टीजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स Youtube, Facebook, Twitter, Instagram पर भी शेयर करना शुरू कर दिया है।

टीजर में दिखाया गया है की गेम को रियलटाइम बैटल एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है। इसमें कई फाइटर जेट और मिशन पर आधारित हेलीकाप्टर होंगे। प्लेयर्स को इन जेट्स को उड़ाना होगा और दुश्मन के इलाके को नष्ट करना होगा। प्लेयर्स को ऐसा बिना ट्रेस हुए करना होगा। उम्मीद है की यूजर्स को यह गेम पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें:

Mi Turns 5: Redmi Note 7 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स को मात्र Rs 5 में खरीदने का मौका

Song Lovers के लिए भारत में लॉन्च हुआ Fiio M11, कई खास फीचर्स से है लैस

Jio GigaFiber, GigaTV हो सकता है 12 अगस्त को लॉन्च, जानें क्या हो सकती हैं 5 बड़ी घोषणाएं 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.