Move to Jagran APP

टॉप क्लास साउंड क्वालिटी वाले इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर Amazon दे रहा 59 प्रतिशत तक का ऑफ

सीडी प्लेयर के जमाने के बाद अब ब्लूटूथ स्पीकर्स और पोर्टेबिलिटी लोगों की पसंद बन चुके हैं ऐसे में इन स्पीकर्स में से आप भी अपने लिए एक का चुनाव कर सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 05:06 PM (IST)
टॉप क्लास साउंड क्वालिटी वाले इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर Amazon दे रहा 59 प्रतिशत तक का ऑफ
टॉप क्लास साउंड क्वालिटी वाले इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर Amazon दे रहा 59 प्रतिशत तक का ऑफ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। म्यूजिक के शौकीनों के लिए Amazon बेस्ट ऑफ टेक स्पेशल सेल में ब्लूटूथ स्पीकर्स पर शानदार डील ऑफर कर रहा है। इस पोस्ट में हमने कुछ ऐसे चुनिंदा ब्लूटूथ स्पीकर्स का चयन किया है, जिन्हें ना सिर्फ यूजर्स ने पसंद किया, बल्कि साउंड क्वालिटी के मामले में यह बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर्स में से एक कहे जा सकते हैं। हालांकि, इनमे से कुछ स्पीकर्स बजट रेंज में है आते हैं, पर इन्हें EMI पर खरीदने का विकल्प भी मौजूद है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

boAt Stone 1000 Bluetooth Speaker with Monstrous Sound: Boat के इन ब्लूटूथ स्पीकर्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 6990 के इस स्पीकर पर 59 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। इसे Amazon से मात्र Rs 2899 में खरीदा जा सकता है। ये ब्लैक और नेवी ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसके साथ 1 साक की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers (Blue): Boat के इन पोर्टेबल स्पीकर्स को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इस स्पीकर को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। यह स्पीकर ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज कलर में उपलब्ध है। यह स्पीकर 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसे Amazon choice के अंतर्गत लिस्ट किया गया है। यह Amazon पर Rs 1199 में खरीद के लिए उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

JBL Clip 3 Ultra-Portable Wireless Bluetooth Speaker with Mic: JBL clip 3 पोर्टेबल स्पीकर है। इसे आप अपने बैग आदि पर टैग कर के कहीं भी ले जा सकते हैं। यह स्पीकर कई कलर्स में उपलब्ध है और इस डील का लाभ अब तक 23 प्रतिशत लोग उठा चुके हैं। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस स्पीकर को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 4499 के इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon से 47 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2399 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ Rs 100 ऑफ का कूपन भी मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Sony SRS-XB12 Extra Bass Portable Waterproof Wireless Speaker (Blue): Sony के इस स्पीकर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की इसका सिर्फ एक ही पीस स्टॉक में बचा है। इस वॉटरप्रूफ वायरलेस स्पीकर को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है और इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। इस स्पीकर को Amazon से Rs 3879 में खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

ACOOSTA BOLD 370: इस स्पीकर में IPX5 वॉटरप्रूफ, पोर्टेबल वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर के साथ बेस, 3600 mAh बैटरी, ट्रू वायरलेस स्टीरियो, बिल्ट इन माइक, SD कार्ड & ऑक्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यूजर्स ने इस स्पीकर को काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी गई है। MRP 3999 के इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon से 56 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1775 में खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर चार कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.